Meerut News : आईजी की परीक्षा में मेरठ पुलिस फेल, थानों के रजिस्टर मिले अधूरे

UPT | मेरठ किठौर कोतवाली पहुंचे आईजी मेरठ नचिकेता झा निरीक्षण करते हुए।

May 12, 2024 18:56

उन्होंने सभी डयूटी प्वाइंट को चेक किया। आईजी मेरठ की परीक्षा में मेरठ ट्रैफिक पुलिस फेल हो गई। इसके बाद  आईजी अचानक थानों...

Short Highlights
  • देर रात अचानक आईजी नचिकेता झा पहुंचे एसपी ट्रैफिक ऑफिस
  • आईजी मेरठ ने कंट्रोल का निरीक्षण कर सभी डयूटी प्वाइंट चेक किए
  • थानों की हालत देख बिफरे आईजी ने अधिकारियों को दिए निर्देश 
Meerut News : मेरठ आईजी नचिकेता झा देर रात अचानक मेरठ पुलिस की मुस्तैदी को जानने के लिए निकले। इस दौरान मेरठ आईजी नचिकेता झा सबसे पहले एसपी ट्रैफिक ऑफिस पहुंचे। जहां पर उनको आधी-अधूरी व्यवस्था मिली। आईजी के ऑफिस पहुंचते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

आईजी नचिकेता झा सबसे पहले कंट्रोल रूम पहुंचे
मेरठ एसपी ट्रैफिक के ऑफिस में पहुंचे आईजी नचिकेता झा सबसे पहले कंट्रोल रूम पहुंचे। जहां पर उन्होंने सभी डयूटी प्वाइंट को चेक किया। आईजी मेरठ की परीक्षा में मेरठ ट्रैफिक पुलिस फेल हो गई। इसके बाद  आईजी अचानक थानों में पहुंचे जहां पर उन्होंने थानों में रखे रजिस्टरों को चेक किया। जिसमें रजिस्टर में आधी अधूरी जानकारी ही भरी गई थी। इस पर आईजी मेरठ नचिकेता झा ने कड़ी नराजगी जताई और व्यवस्था को सुधारने के अधिकारियों को आदेश दिए। 

कोतवाली और सीओ ब्रहपुरी ऑफिस भी पहुंचे
आईजी के ट्रैफिक पुलिस ऑफिस पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान सहित अन्य आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। आईजी ने अधिकारियों को मेरठ को जाम से मुक्त करने का आदेश दिया। इसके बाद आईजी नचिकेता झा कोतवाली और सीओ ब्रहपुरी ऑफिस भी पहुंचे। जहां पर उन्होंने रिकॉर्ड चेक किए। आईजी को रिकॉर्ड में खामिया ही खामिया मिली। इसके बाद आईजी किठौर कोतवाली पहुंचे। आईजी को किठौर थाने में भी रजिस्टर पूरे नहीं मिले। किठौर थाने में ही उन्होंने एसएसपी को मेरठ पुलिस की व्यवस्था को सुधारने के आदेश दिए।     
 

Also Read