Meerut News : मेरठ में ATS और दिल्ली पुलिस का छापा, युवक को साथ ले गई टीम, पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन से जुड़ तार

UPT | सरधना के खिवाई कस्बे में छापेमारी की

Oct 05, 2024 13:04

ATS और दिल्ली पुलिस टीम की छापेमारी पांच घंटे चली। जिसमें ATS एक युवक को अपेन साथ ले गई। जबकि दो को लंबी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

Short Highlights
  • कस्बा खिवाई में एटीएस टीम की छापेमारी
  • युवक का पाकिस्तानी कनेक्शन आया सामने
  • आतंकी संगठन से तार जुड़े होने के मिले सबूत 
Meerut News : मेरठ ATS और दिल्ली पुलिस ने सरधना के खिवाई कस्बे में छापेमारी की है। जहां से कुछ युवकों को उठाया है। ATS युवकों से पूछताछ कर रही है। ATS के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे हैं​ जिनसे युवकों द्वारा पाकिस्तान में बात करने और पाकिस्तानी आतंकियों से तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है।   ATS और दिल्ली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 

देर रात ATS और दिल्ली पुलिस ने छापेमारी की
मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई कस्बे में देर रात ATS और दिल्ली पुलिस ने छापेमारी की। ATS कस्बे में देर रात से डेरा डाले हुए है। ATS ने कस्बे से तीन युवकों को पकड़ा है। जिनके पाकिस्तान से जुड़े आतंकवादी संगठन के सक्रिय होने की आशंका जताई जा रही है। खिवाई में देर रात ATS और दिल्ली पुलिस के पहुंचने से हड़कंप मच गया।

खिवाई कस्बे में ग्रामीण जागते रहे
पूरी रात खिवाई कस्बे में ग्रामीण जागते रहे। रात करीब तीन बजे ATS और दिल्ली टीम खिवाई कस्बे में पहुंची थी। ATS और दिल्ली पुलिस टीम की छापेमारी पांच घंटे चली। जिसमें ATS एक युवक को अपेन साथ ले गई। जबकि दो को लंबी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। इस दौरान ATS टीम ने थाना पुलिस को छापेमारी की जानकारी नहीं दी। बताया जाता है कि युवक के पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन से जुड़ा होने के सबूत हाथ लगे हैं। 

Also Read