Meerut News : जिम संचालक की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर मेरठ STF के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

UPT | मेरठ एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में घायल शूटर।

Sep 20, 2024 08:55

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान शूटरों ने मेरठ STF पर आठ राउंड फायरिंग की। जबकि मेरठ STF की ओर से चार राउंड फायरिंग की गई।

Short Highlights
  • शार्प शूटरों ने एसटीएफ पर किए ताबड़तोड़ आठ फायर
  • घायल शूटर लारेंस विश्नोई के साथी हाशिम बाबा गैंग से रखते हैं संबंध 
  • दिल्ली में अफगानिस्तान के जिम संचालक की थी हत्या  
Meerut STF Encounter : मेरठ STF ने दिल्ली में अफगानिस्तान के जिम संचालक की हत्या के शार्प शूटरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान शार्प शूटरों ने मेरठ STF पर करीब आठ राउंड फायर किए। गिरफ्तार किए गए शार्प शूटर खताैली में हाशिम बाबा गैंग के सदस्य हैं। मेरठ STF से मुठभेड़ में दोनों शार्प शूटरों को गोली लगी है। बताया जाता है कि दोनों शूटर लॉरेंस बिश्नोई के लिए हाशिम बाबा के इशारे पर काम करते हैं।  

मेरठ STF और हाशिम बाबा गैंग के शूटरों के साथ ये मुठभेड़
मेरठ एसटीएफ को गुरुवार को सुबह बड़ी कामयाबी मिली। जिसमें मेरठ STF ने हाशिम बाबा गैंग के दो शार्प शूटर मुठभेड़ में दबोचे। मेरठ STF और हाशिम बाबा गैंग के शूटरों के साथ ये मुठभेड़ मुजफ्फरनगर में हुई। दोनों शार्प शूटरों ने 12 सितंबर को दिल्ली में अफगान मूल के जिम संचालक नादिर शाह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसटीएफ मेरठ के एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि अफगान मूल के जिम संचालक नादिर शाह की 12 सितंबर को ग्रेटर कैलाश-1 में सड़क पर गोली मारकर हत्या की गई थी। इस हत्याकांड के तार पश्चिम यूपी के शूटरों से जुड़े पाए गए थे।

मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों शूटर घायल
जिस पर STF मेरठ ने एक संयुक्त ऑपरेशन के दौरान खतौली क्षेत्र में नादिर शाह की हत्या के आरोपी हाशिम बाबा गैंग के दो शूटरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों शूटर घायल हो गए। जिनकी पहचान असद आमीन पुत्र बाबुद्दीन निवासी सी 23/11 गली नंबर 4 चौहान बांगर ब्रह्मपुरी दिल्ली और अनस खान पुत्र अफसर खान निवासी सी 216 थर्ड फ्लोर, गली नंबर-8, चौहान बांगर दिल्ली के रूप में हुई है। 

पिस्टल.32 बोर, एक पिस्टल .30 बोर और कारतूस बरामद
एसटीएफ से मिली जानकारी में बताया गया कि दोनों शूटरों से मुठभेड़ के दौरान सेल्टोस कार, एक पिस्टल.32 बोर, एक पिस्टल .30 बोर और कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान शूटरों ने मेरठ STF पर आठ राउंड फायरिंग की। जबकि मेरठ STF की ओर से चार राउंड फायरिंग की गई। उन्होंने बताया मुठभेड़ के दौरान घायल शूटर अनस खान की आयु लगभग 18 और असद अमीन की आयु 21 वर्ष है। 
 

Also Read