Meerut News : सरधना के कपसाड़ में इकलौते बेटे की तवे से पीटकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो और विलाप करते परिजन।

Feb 22, 2024 14:37

मेरठ से सटे सरधना में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने आज एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आज गुरुवार सुबह कपसाड़ में युवक का शव खाली मकान में मिलने से सनसनी मच गई …

Short Highlights
  • खाली मकान में खून से लथपथ शव मिला
  • पुलिस कर रही हत्याकांड की जांच, आरोपी फरार
  • बेखौफ अपराधियों पर पुलिस का खौफ नहीं  
Meerut Crime news : सरधना के कपसाड़ में युवक को शराब पिलाने के बाद तवे और ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव एक खाली मकान में पड़ा मिला है। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है। इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

सुबह मिला खून से लथपथ पड़ा शव
मेरठ से सटे सरधना में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने आज एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आज गुरुवार सुबह कपसाड़ में युवक का शव खाली मकान में मिलने से सनसनी मच गई। 
पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया जो मामला सामने आया उसके अनुसार कपसाड़ में शराब पीने के बाद युवक की हत्या की गई है। मृतक युवक का नाम अजय पुत्र रामफल है। बताया जाता है कि जब अजय नशे में हो गया तो आरोपियों ने तवे और ईंट से पीट पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव पास के मकान पर मिला है। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।
बताया जाता है कि मृतक अजय मोदीपुरम में मजदूरी करता था। वह काफी दिनों बाद गांव में पहुंचा था।

दोस्तों के साथ एक खाली मकान में शराब पार्टी
इस दौरान दोस्तों के साथ एक खाली मकान में शराब पार्टी की थी। इस दौरान शराब पीने के बाद हुए किसी विवाद के बाद अजय की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि युवक परिवार में इकलौता था। बेटे की हत्या पर मां का बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि शादी के 20 साल बाद अजय का जन्म हुआ था। उनके घर का चिराग बुझा दिया। पुलिस का कहना है कि अजय के साथ रहने वाले युवक फरार है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही पूरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Also Read