Meerut News : मेरठ में शराब पार्टी के दौरान नेपाली नौकर की ईंट से कुचलकर हत्या

UPT | मेरठ में नेपाली नौकर की हत्या के बार जानकारी करते पुलिस अधिकारी।

Oct 19, 2024 12:42

दोनों ने काफी देर तक शराब पी। इसके बाद किशन चारपाई पर लेट गया। किशन की नींद लगी तभी मयंक ने ईंट से सिर में कई वार कर उसकी हत्या कर दी। 

Short Highlights
  • लोहिया नगर स्थित कोल्ड स्टोर में हुई घटना
  • पुलिस मौके पर पहुंची, शव पोस्टमार्टम को भेजा
  • मैनेजर की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार किया 
Meerut News : मेरठ के थाना लोहियानगर क्षेत्र में नेपाली नौकर की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई है। नेपाली नौकर कर शव लोहिया नगर स्थित कोल्ड स्टोर मिला है। हत्या की सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।  

जीडी कोल्ड स्टोर हापुड़ रोड पर स्थित
मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में जीडी कोल्ड स्टोर हापुड़ रोड पर स्थित है। जहां पर नेपाली किशन चौकीदारी का काम करता है। किशन की ईंट से कुचलकर हत्या की गई है। नेपाली नौकर की हत्या का आरोप कोल्ड स्टोर में काम करने वाले कर्मचारी मयंक पर है। बताया जाता है कि नेपाली नौकर किशन और मयंक के बीच शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। इस मामले में कोल्ड स्टोर मैनेजर मेहर सिंह की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी मयंक को गिरफ्तार किया गया है।

दोनों में दो दिन पहले शराब को लेकर झगड़ा
लालकुर्ती निवासी अमित कुमार शर्मा का जीडी कोल्ड स्टोरेज है। जहां पर नेपाली नौकर किशन चौकीदारी का काम करता है। किशन के साथ हापुड़ हरिसिंसपुर हापुड़ निवासी मयंक पुत्र सुरेंद्र भी काम करता है। दोनों में दो दिन पहले शराब को लेकर झगड़ा हुआ था। उस दिन अन्य कर्मचारियों ने झगड़ा शांत करा दिया था। देर रात किशन और मयंक बिना कारण बताए काम पर नहीं आए। कोल्ड स्टोर में दोनों ने बताया भी नहीं। शाम को दोनों मिले और शराब पीने लगे।

दोनों ने काफी देर तक शराब पी
दोनों ने काफी देर तक शराब पी। इसके बाद किशन चारपाई पर लेट गया। किशन की नींद लगी तभी मयंक ने ईंट से सिर में कई वार कर उसकी हत्या कर दी। देर रात कर्मचारी अरविंद ने घटना की सूचना पुलिस को दी।  पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नेपाली किशन के परिजनों से संपर्क किया गया है। 

Also Read