Ghaziabad News : विधायक मदन भैया की शिकायत ईओ शालिनी गुप्ता जांच में पाई गई दोषी

UPT | ईओ शालिनी गुप्ता

Oct 19, 2024 14:00

शालिनी गुप्ता वर्तमान में दादरी नगर पालिका में ईओ के पद पर तैनात हैं। इस संबंध में विधायक मदन भैया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शिकायती पत्र लिखकर ईओ के खिलाफ वित्तीय अनियमिताओं की शिकायत की थी

Short Highlights
  • विधायक मदन भैया ने की थी वित्तीय अनियमितताओं की शिकायत
  • मेरठ कमिश्नर ने कराई थी ईओ शालिनी गुप्ता की जांच
  • वर्तमान में नगर पालिका दादरी की ईओ हैं शालिनी गुप्ता
Ghaziabad News : लोनी में तैनात रही और वर्तमान में दादरी की ईओ शालिनी गुप्ता जांच में दोषी पाई गई हैं। ईओ शालिनी गुप्ता पर लोनी में तैनाती के दौरान वित्तीय अनियमिताओं में दोषी पाया गया है। ईओ शालिनी गुप्ता के खिलाफ शामली के विधायक मदन भैया ने शिकायत की थी।

वित्तीय अनियमितताओं का मामला विधानसभा में उठाया
विधायक मदन भैया ने ईओ शालिनी गुप्ता द्वारा की गई वित्तीय अनियमितताओं का मामला विधानसभा में उठाया था। जिसमें उन्होंने ईओ शालिनी गुप्ता पर लोनी नगर पालिका में तैनाती केे दौरान वित्तीय अनियमितताओं की शिकायत की थी। विधायक मदन भैया की शिकायत के बाद मेरठ कमिश्नर ने मामले में जांच बैठा दी थी।

नगरीय निकाय को अग्रिम जांच सौंपी
ईओ शालिनी गुप्ता की जांच उपनिदेशक नगरीय निकाय को अग्रिम जांच सौंपी गई थी। शालिनी गुप्ता प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाई गई हैं। मंत्री एके शर्मा ने पत्र भेजकर विधायक मदन भैया को ये जानकारी दी है। शालिनी गुप्ता वर्तमान में दादरी नगर पालिका में ईओ के पद पर तैनात हैं। इस संबंध में विधायक मदन भैया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शिकायती पत्र लिखकर ईओ के खिलाफ वित्तीय अनियमिताओं की शिकायत की थी।
 

Also Read