Meerut News : मेरठ में सोते हुए युवक की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे में दो हत्याएं

फ़ाइल फोटो | प्रवेश शर्मा

Sep 13, 2024 20:53

विनीत हत्याकांड का पुलिस खुलासा करना तो दूर हत्याकांड में कोई सुराग तक नहीं लगा पाई कि दूसरे दिन फिर मिर्जापुर गांव में प्रवेश शर्मा की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या

Short Highlights
  • मेरठ के रोहटा के गांव मिर्जापुर में देर रात हुई वारदात
  • गोली की आवाज सुनकर गांव में दहशत
  • हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार 
Meerut News : मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें पिछले 24 घंटे के भीतर थाना क्षेत्र में ये लगातार दूसरी हत्या है। गांव में गोली की आवाज सुनकर दहशत फैल गई। युवक की मौके पर मौत हो गई और उसका खून से लथपथ शव काफी देर तक खाट पर ही पड़ा रहा। 

हमलावरों ने सोते समय गोली मारी
मिर्ज़ापुर गांव में देर रात साढ़े तीन बजे प्रवेश शर्मा पुत्र नंद किशोर उर्फ पप्पू को अज्ञात हमलावरों ने सोते समय गोली मारी। गोली की आवाज सुनकर गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि हमलावर गोली मारकर फरार हो गए। बताया जाता है कि गोली छत से मारी गई है। पुलिस को हत्या की जानकारी देने के बाद भी एक घंटे तक एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। परिजन अपनी निजी कार से घायल को अस्पताल ले गए। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

विनीत हत्याकांड का पुलिस खुलासा करना तो दूर
बता दें कि थाना क्षेत्र के ही गांव रसूलपुर मढ़ी के विनीत हत्याकांड का पुलिस खुलासा करना तो दूर हत्याकांड में कोई सुराग तक नहीं लगा पाई कि दूसरे दिन फिर मिर्जापुर गांव में प्रवेश शर्मा की घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर निवासी प्रवेश पुत्र पप्पू शर्मा घर में अपने परिवार वालों के साथ आंगन में सो रहा था।

आंगन के खुले हुए जाल से किसी ने गोली मारी
परिजनों ने बताया कि रात में किसी समय ऊपर आंगन के खुले हुए जाल से किसी ने गोली मारी। गोली पप्पू के सीधे सिर में लगी है। गोली की आवाज सुनकर पास में सो रहे परिवार के लोग जाग गए। हमलावर मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया है। पुलिस घटना की खुलासे के लिए सुबूत जुटा रही है। 

Also Read