Meerut Rojgar Mela : रोजगार मेले में बेरोजगारों को मिली नौकरी तो खिल उठे चेहरे, सांसद अरुण गोविल ने बांटे नियुक्ति पत्र

UPT | मेरठ सांसद अरुण गोविल चयनित छात्राओं को नियुक्ति पत्र देते हुए।

Aug 17, 2024 02:02

रोजगार मेले में शामिल 18 कंपनियों ने साक्षात्कार लिया। साक्षात्कार प्रकिया में करीब 707 छात्राओं,महिलाओं ने प्रतिभाग किया। इनमें से 321 को चयनित किया गया। 

Short Highlights
  • रोजगार मेले में 1700 से अधिक विज्ञापित पदों के लिए लिया साक्षात्कार
  • आरजीपीजी कॉलेज की छात्राओं को स्मार्ट फोन का वितरण 
  • नामी कंपनियों ने लिया बेरोजगार छात्रों का साक्षात्कार
Meerut News : मेरठ के रघुनाथ गर्ल्स पीजी कॉलेज के प्रांगण में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेला में नामी कंपनी के 1700 से अधिक विज्ञापित पदों के लिए साक्षात्कार लिया गया। रोजगार मेला का उद्घाटन राज्यमंत्री ऊर्जा डॉ. सोमेन्द्र तोमर ने किया। उन्होंने आरजीपीजी कॉलेज की छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किये। ऊर्जा राज्यमंत्री ने रोजगार मेलों के माध्यम से महिलाओं,छात्राओं को चयनित होने की बधाई व शुभकामनाएं दी। रोजगार मेले में शामिल 18 कंपनियों ने साक्षात्कार लिया। साक्षात्कार प्रकिया में करीब 707 छात्राओं,महिलाओं ने प्रतिभाग किया। इनमें से 321 को चयनित किया गया। 

चयनित छात्राओं को बांटे गए नियुक्ति पत्र
चयनित छात्राओं को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में दिया गया। जिसमें मुख्य अतिथि सांसद मेरठ हापुड़ लोक सभा अरुण गोविल रहे। इस दौरान सांसद अरुण गोविल ने आफर लेटर वितरित किए। सांसद ने रोजगार मेलों को महिलाओं की आत्मनिर्भरता एवं सशक्तिकरण में मील कर पत्थर बताया। उन्होंने कहा कि हमारी मातृशक्तियां सशक्त तो हैं ही साथ ही साथ उन्हें इसकी अनुभूति भी होनी चाहिए। उनका कहना था कि जिस घर में बेटियों, महिलाओं, बुजुर्गों को सम्मान व संरक्षण मिलता है। वहां सुख समृद्धि की वर्षा होती है।

रोजगार संगल पोर्टल rojgaarsangam.up.nic.in पर मेला आयोजन की पूरी प्रक्रिया कराई गई
रोजगार मेले का आयोजन सेवायोजन विभाग के मंडलीय कार्यालय और आरजीपीजी कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में किया गया। रोजगार संगल पोर्टल rojgaarsangam.up.nic.in पर मेला आयोजन की पूरी प्रक्रिया कराई गई। कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि मुख्य विकास अधिकारी, मेरठ नूपुर गोयल ने प्रतिभागी महिला अभ्यर्थियों का उत्साहवर्धन किया। आरजीपीजी कालेज की प्राचार्या प्रोफेसर निवेदिता मलिक ने सभी छात्राओं को स्नेह वचनों से सिंचित किया। रोजगार मेला सफल बनाने में सेवायोजन विभाग के कर्मचारियों का सहयोग रहा। 

Also Read