भदोही प्रिंसिपल हत्याकांड : सीएम योगी के दरबार तक पहुंचा मामला, पुलिस में हड़कंप

UPT | भदोही प्रिंसिपल हत्याकांड

Oct 23, 2024 18:17

भदोही में प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह की हत्या के मामले ने गंभीर मोड़ ले लिया है। पुलिस अब तक अपराधियों को पकड़ने में असफल रही है...

Bhadohi News : भदोही में प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह की हत्या के मामले ने गंभीर मोड़ ले लिया है। पुलिस अब तक अपराधियों को पकड़ने में असफल रही है, जिससे उनकी कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। इस घटना का मामला अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय तक पहुंच गया है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस महानिरीक्षक स्वयं इस मामले की पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं और इस हत्याकांड के सभी पहलुओं की गहनता से जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला
भदोही कोतवाली थाना क्षेत्र के बसावनपुर अमरौली में पिछले सोमवार को दो बदमाशों ने इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को गोली मारकर हत्या कर दी। यह कॉलेज बीजेपी के काशी प्रांतिक क्षेत्रीय मंत्री आशीष सिंह बघेल से संबंधित है। घटना दिनदहाड़े हुई, जिसमें अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की और प्रिंसिपल को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वे फरार हो गए। 

सीएम योगी के दरबार तक पहुंचा मामला
घटना के बाद, एडीजी वाराणसी जोन, पीयूष मोर्डिया ने खुद घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच में प्रिंसिपल के परिवार में घरेलू झगड़ों के साथ-साथ सभी संभावित बिंदुओं की जांच की जा रही है। एडीजी ने विश्वास दिलाया कि जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा और आरोपी कानून की जद में होंगे। भाजपा नेता आशीष सिंह बघेल ने इस घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हत्याकांड की पूरी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय तक पहुंच चुकी है। 



पुलिस में हड़कंप
मृतक प्रिंसिपल को उनके घर से कुछ दूरी पर गोली मारी गई थी, जिससे स्पष्ट है कि यह हत्या किसी विवाद का परिणाम हो सकती है। पूरे क्षेत्र में इस हत्याकांड से सनसनी फैल गई है, और घटना के 24 घंटे बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। जिस तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया गया है, उससे यह भी स्पष्ट होता है कि अपराधियों ने प्रिंसिपल के आवास से लेकर घटनास्थल तक जाने का रास्ता पहले से तैयार कर लिया था। 

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले हवा और जहरीली : यूपी में गाजियाबाद-नोएडा का सबसे बुरा हाल, मेरठ और हापुड़ में भी हालात चिंताजनक

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Also Read