Mirzapur News : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, आग लगने से एक की मौत, एक घायल

UPT | हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक

Sep 09, 2024 22:38

हलिया थाना क्षेत्र के खोदाईपुर गांव का रहने वाले रोहित दुबे अपने जीजा राम प्रकाश शुक्ला मड़वा धनवाल के रहने वाले के साथ अपने घर से निकल कर मौसी के घर पड़री थाना...

Mirzapur News : मिर्जापुर पड़री थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-वाराणसी हाइवे पर बीती रात गुरुखुली गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार साले की मौत हो गई और जीजा घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि अज्ञात वाहन में बाइक फंसने के कारण सड़क में रगड़ से बाइक में आग लग गई, जिससे बाइक सवार साले की जलकर मौत हो गई।



.बताया जा रहा है कि हलिया थाना क्षेत्र के खोदाईपुर गांव का रहने वाले रोहित दुबे अपने जीजा राम प्रकाश शुक्ला मड़वा धनवाल के रहने वाले के साथ अपने घर से निकल कर मौसी के घर पड़री थाना क्षेत्र के देवरी गांव आये थे। शाम को मौसी के घर से चुनार की तरफ बाइक से चले गए और देर रात वापस लौटते समय गुरुखुली गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रामप्रकाश शुक्ला बाइक से जमीन पर गिर गए जिससे हाथ व पैर टूट गया। वहीं उनके साले रोहित दुबे की बाइक अज्ञात वाहन में फंसने के कारण कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई जिससे बाइक में आग लग गई और बाइक में फंसे रोहित दुबे की जलकर मौत हो गई, शरीर आधा से अधिक जल गई थी।

मौके पर पहुंची दमकल की टीम
वहीं हाईवे पर पेट्रोलिंग करते समय पड़री पुलिस बाइक में आग लगता देख मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड को सूचना दी, मौके पर पहुंचे दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया। तब तक रोहित दुबे की बाइक में फंसने के कारण जलकर मौत हो गई थी।.पुलिस मृतक रोहित दुबे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई।

अज्ञात वाहन की तलाश जारी
पड़री थाना प्रभारी विजय शंकर सिंह ने बताया कि बीती रात सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर घायल हो गया था। मृतक व्यक्ति के परिजनों द्वारा मिले तहरीर के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। हादसे में बाइक भी जल गई है।

Also Read