सब्जियों के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन : प्याज, टमाटर और सरसों के तेल की आरती उतारकर महंगाई के खिलाफ जताया गुस्सा

UPT | सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

Sep 29, 2024 00:04

स्वर्ण जयंती चौक पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सब्जी और खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर प्याज, टमाटर और सरसों के तेल पर फूल माला चढ़ाकर उनकी आरती उतारी। सपा ने बढ़ती महंगाई के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

Sonbhadra News : सोनभद्र में शनिवार को स्वर्ण जयंती चौक पर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं ने सब्जियों और खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने प्याज, टमाटर और सरसों के तेल पर फूल माला चढ़ाकर उनकी आरती उतारी, और इस प्रदर्शन के माध्यम से भाजपा सरकार पर महंगाई के खिलाफ सख्त कदम न उठाने का आरोप लगाया।

भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी
प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि सरकार जानबूझकर महंगाई बढ़ाकर आम जनता का शोषण कर रही है। सपा के स्थानीय नेता प्रमोद यादव ने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिनों का वादा किया था, लेकिन देश की जनता महंगाई की चक्की में पिस रही है। उन्होंने बताया कि टमाटर और प्याज की कीमतें 80 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई हैं, जबकि सरसों का तेल 170 रुपये प्रति लीटर हो गया है। इस महंगाई ने गरीब और मध्यम वर्ग के परिवारों की कमर तोड़ दी है, और सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

जनता से धोखा और महंगाई की मार
प्रमोद यादव ने भाजपा सरकार पर जनता से धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई बढ़ाकर सरकार गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को बुरी तरह प्रभावित कर रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण आम लोगों की जिंदगी कठिन हो गई है, और सरकार इस संकट से आंखें मूंदकर बैठी है।

सपा की मांग
इस विरोध प्रदर्शन के जरिए सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की कि महंगाई को तुरंत कम किया जाए और जनता को राहत दी जाए। सपा ने चेतावनी दी कि अगर महंगाई पर काबू नहीं पाया गया, तो वे इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ और भी बड़े प्रदर्शन करेंगे। 

Also Read