Mirzapur News : मंत्री रामकेश निषाद ने कहा- उत्तर प्रदेश में जो कानून से खिलवाड़ का दुस्साहस करेगा उस पर कार्रवाई होगी

UPT | जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद

Sep 28, 2024 20:37

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा और दिव्यांग सशक्तिकरण तथा महिला कल्याण का कार्यक्रम पार्टी द्वारा आयोजित किया गया है हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास कर रही है और तमाम योजनाओं से समाज के ...

Mirzapur News : मंझवा उप विधान सभा क्षेत्र में पिछड़ा वर्ग मोर्चा सम्मेलन किया गया। जिसमें आए जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज है अगर कोई कानून से खिलवाड़ का दुस्साहस करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी। ऐसे लोग किसी कीमत पर बख्से नहीं जाएंगे।

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन में मुख्य अतिथि थे मंत्री जी
पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे मंत्री जी। मिर्जापुर के मझवा में पिछड़ा वर्ग मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद। सम्मेलन का उद्घाटन उन्होंने फीता काट कर किया।

 मंत्री ने कहा- हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास कर रही
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा और दिव्यांग सशक्तिकरण तथा महिला कल्याण का कार्यक्रम पार्टी द्वारा आयोजित किया गया है। हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास कर रही है और तमाम योजनाओं से समाज के अंतिम पायदान तक लोग लाभान्वित हो रहे हैं। सपा नेता अखिलेश यादव ने यह कहा कि भाजपा दावा करती है कि रात में भी सुरक्षित चल सकते हैं परंतु यहां पर दिन में भी लूटपाट हो रही है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि प्रदेश में कानून का राज है यदि कोई दुस्साहस करेगा तो कार्रवाई होगी।

Also Read