Moradabad News : मुरादाबाद में मतगणना को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए प्रशासन और पुलिस तैयारियों में जुटी

UPT | मतगणना स्थल का जायजा लेते एसपी सिटी

Jun 04, 2024 00:57

मुरादाबाद में सोमवार को सुबह से ही अधिकारी लोकसभा चुनाव की मतगणना स्थल पर तैयारियों में जुटे हैं। यहां मीडिया सेंटर से लेकर अंदर काउंटिंग स्थल तक तैयारियां मुकम्मल कर ली गई …

Moradabad News : मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में सुबह से ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी लोकसभा चुनाव की मतगणना की तैयारियों में जुटे हैं। मंडी समित के 200 मीटर की रेडियस को पूरी तरह सील करने के इंतजाम किए गए हैं। कल मंगलवार को सुबह 6 बजे से ही इस पूरे एरिया को सील कर दिया जाएगा। इसके लिए जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई गई हैं। इसके अलावा अस्थाई पार्किंग भी तैयार की गई हैं।

सुरक्षा के मद्देनजर सिविल पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ  को भी तैनात किया गया
मंडी समिति परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर सिविल पुलिस के साथ ही सीआरपीएफ को भी तैनात किया गया है। मंडी में जहां मतगणना होनी है, उसके गेट पर मीडिया सेंटर भी बनाकर तैयार कर लिया गया है। इस मीडिया सेंटर में राउंडवार नतीजों की घोषणा लाउडस्पीकर के माध्यम से की जाएगी। सुरक्षा की बात करें तो मंडी समिति के 200 मीटर का दायरा पूरी तरह छावनी में तब्दील रहेगा।

कर्मचारियों के लिए मंडी समिति परिसर के अंदर पार्किंग बनाई गई
मंडी समिति को जाने वाले रास्तों पर प्रकाश नगर चौराहा, चौधरी चरण सिंह चौक और धर्मकांटे पर बैरियर लगाकर यहीं पब्लिक को रोक दिया जाएगा। प्रत्याशियों और उनके एजेंट्स के लिए चौधरी चरण सिंह चौक से पहले ही पार्किंग बनाई गई है। प्रत्याशी और उनके एजेंट्स को यहां से पैदल ही आगे जाना होगा। जबकि मतगणना में लगे कर्मचारियों के लिए मंडी समिति परिसर के अंदर पार्किंग बनाई गई है। प्रकाश नगर चौराहे से मंडी समिति होते हुए आगे चौधरी चरण सिंह चौक को कनेक्ट करने वाला रोड पूरी तरह से बंद रहेगा। यहां मतगणना से जुड़े कर्मचारियों, प्रत्याशियों और उनके एजेंट्स के अलावा मीडिया कर्मियों को ही जाने की अनुमति होगी। बाकी सभी के लिए ये मार्ग बंद रहेगा।

Also Read