नगीना की खो नदी में मिला शव : फॉरेंसिक टीम ने जुटाए आवश्यक साक्ष्य, सीसीटीवी फुटेज से सबूत जुटाने की कोशिश में जुटी पुलिस 

UPT | फोटो

Oct 27, 2024 15:00

नगीना क्षेत्र स्थित खो नदी में शनिवार देर शाम एक अज्ञात शव मिला। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते शव को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तत्काल कार्रवाई शुरू की गई।

Bijnor News : बिजनौर के नगीना क्षेत्र में शनिवार देर शाम खो नदी में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने नदी में तैरते हुए शव को देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

नगीना थाना प्रभारी हरिओम सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि शव एक पुरुष का है, जिसकी उम्र लगभग 30 साल के करीब है। शव की स्थिति को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह कई दिनों से पानी में पड़ा हुआ था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जिन्होंने शव को नदी से बाहर निकाला और आवश्यक साक्ष्य जुटाए।


आसपास के इलाकों में पूछताछ की गई
स्थानीय लोगों को शव दिखाया गया और आसपास के इलाकों में पूछताछ की गई, लेकिन अब तक किसी ने शव की पहचान नहीं की है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। थाना प्रभारी ने आगे बताया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से जांच रही है और शव की पहचान के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जल्द ही शव की पहचान कर ली जाएगी। इसके लिए पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण शुरू कर दिया है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं ताकि मामले को सुलझाने में मदद मिल सके।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "जांच अभी जारी है और हम इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं।" पुलिस हर संभावित पहलू पर जांच कर रही है और कानूनन आवश्यक कार्रवाई भी की जा रही है। 


ये भी पढ़े : गोरखपुर में नई आवासीय योजना की शुरुआत : 150 एकड़ में विकसित होगा टाउनशिप, कनेक्टिविटी का मिलेगा बेहतरीन लाभ
 

Also Read