Moradabad News : अतिक्रमण के विरोध में दुकानदारों ने किया सड़क जाम, दुकानों से हमारे घरों का गुजारा होता है...

UPT | सड़क को जाम करते दुकानदार

Jul 19, 2024 20:35

मुरादाबाद में शुक्रवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जेल रोड पर दोपहर के समय अचानक निगम की टीम द्वारा लगभग 70 दुकानों पर अतिक्रमण के नाम पर लाल निशान लगाने के...

Moradabad News : मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शुकुवार को नगर निगम ने जेल रोड पर अतिक्रमण की जद में आने वाली दुकानों और खोखों पर लाल निशान लगा दिए हैं। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत इस रोड का सुंदरीकरण किया जा रहा है। दुकानों पर लाल निशान लगने से खोखे वाले भड़क गए हैं। खफा दुकानदारों और खोखे वालों ने जेल रोड पर सड़क पर बैठ कर जाम लगा दिया है और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी है।

दुकानदारों ने दुकानों को नहीं हटाया तो..
भड़के खोखे वालों का कहना है कि कई साल पहले उन्हें कोर्ट रोड से उजाड़कर नगर निगम ने ही जेल रोड पर ला पटका था। अब नगर निगम वाले यहां से भी उजाड़ देना चाहते हैं। बड़ी तादाद में महिलाएं और पुरुष जेल रोड पर सड़क पर बैठे हैं और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस इन्हें समझाने की कोशिश कर रही है। दुकानदारों का कहना है हम बीते 50 साल से भी अधिक समय से सभी धर्म को लोग यहां अपनी अपनी दुकानें चला रहे उन्हे दुकानों से हमारे घरों का गुजारा चलता है, जेल रोड पर लगभग 70 दुकानों को नगर निगम ने अतिक्रमण की जद मे आने की बात कहकर यानी शनिवार तक दुकानों की हटाए जाने की बात कही, नगर निगम के द्वारा दुकानदारों से कहा गया है। यदि दुकानदारों ने कल तक दुकानों को नहीं हटाया तो निगम के बुलडोजर से उनकी दुकानों को तोड़ा जाएगा।
हमारे परिवार वाले भूखे मरेंगे उत्तर प्रदेश टाइम्स से बात करते हुए दुकानदार साबिर ने भावुक होते हुए कहा कि उनकी टेलर की दुकान है। वह बीते 50 साल से काम कर रहे हैं। अचानक नगर निगम ने आकर अपना मनमानी फरमान सुनकर यहां से चले जाने को कह दिया है। हम 70 दुकानदार कहां जाएंगे। हम सब लोग सड़क पर आ जाएंगे, हमारे परिवार वाले भूखे मरेंगे। 

Also Read