Moradabad News : मुरादाबाद में पत्नी ने खाने में पति को दिया जहर, हालत नाजुक होने पर अस्पताल में भर्ती

UPT | इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती फारुख

Jul 25, 2024 01:04

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर का रहने वाला आसिया साप्ताहिक बाजारों में मसाले का फड़ लगाने का काम करता है। 6 महीने पहले उसकी शादी आसिया पुत्र अब्दुल सलीम निवासी चक्कर की मिल्क थाना सिविल लाइन के साथ…

Moradabad News : मुरादाबाद में बुधवार को थाना मझोला इलाके के जयंतीपुर टीचर कॉलोनी में फारुख पुत्र महबूब नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी आसिया पुत्री अब्दुल सलीम पर खाने में जहर मिलाकर देने का आरोप लगाया है। खाना खाने के दौरान हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

साप्ताहिक बाजारों मेंं मसाले का फड़ लगाने का करता है काम
जानकारी करने पर उत्तर प्रदेश टाइम्स को फारुख ने बताया कि वह मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर का रहने वाला है वह साप्ताहिक बाजारों मसाले का फड़ लगाने का काम करता है। 6 महीने पहले उसकी शादी आसिया पुत्र अब्दुल सलीम निवासी चक्कर की मिल्क थाना सिविल लाइन के साथ में हुई थी। बीते तीन महीने से वह अपने परिवार से अलग किराए के मकान पर रह रहा था, जहां रविवार रात उसकी पत्नी आसिया ने मां बाप से मिलने जाने पर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की थी। जिसकी शिकायत उसने मझोला पुलिस से की थी। पुलिस ने दोनों को समझा बूझाकर शांत करवा कर घर भेज दिया था।

पत्नी ने खाने में जहर मिलाकर खिलाया
आज बुधवार सुबह में साप्ताहिक बाजार लगाने जा रहा था जहां मेरे द्वारा पत्नी आसिया से खाना मांगकर जब मैने खाना शुरू किया तो कुछ ही देर बाद मेरी खाने के दौरान हालत बिगड़ने लगी। मैने पत्नी से पूछा खाने में क्या मिलाया तो उसने मुझे कुछ नहीं बताया बल्कि हंसने लगी मेरे ऊपर। मैंने हिम्मत करके अपने पड़ोसियों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो मेरे पड़ोसियों ने मेरे परिवार वालों को सूचना देते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों का कहना है फारुख की हालत अभी काफी नाजुक बनी हुई है अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Also Read