Rampur News : पुलिस की कार्रवाई से नाराज़ महिला ने एसपी आफिस पर जहर पीया, जानें पूरा मामला...

UPT | अस्पताल में भर्ती महिला।

Jul 26, 2024 16:29

ग्राम फाजलपुर में 22 जुलाई को डीजे को लेकर हुए विवाद ने एक गंभीर मोड़ ले लिया, जब एक महिला ने पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर एसपी कार्यालय के बाहर जहरीला पदार्थ पी लिया। महिला के पति पर...

Rampur News : ग्राम फाजलपुर में 22 जुलाई को डीजे को लेकर हुए विवाद ने एक गंभीर मोड़ ले लिया, जब एक महिला ने पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर एसपी कार्यालय के बाहर जहरीला पदार्थ पी लिया। महिला के पति पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल जेल भेज दिया गया था। अब एसपी ने मामले में पुनः जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला
सूत्रों के अनुसार, थाना स्वार इलाके में डीजे को लेकर हुए झगड़े में महिला के पति पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया था। इस बात से वह और उनका परिवार काफी परेशान था। पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट महिला ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जहरीला पदार्थ पी लिया। घटना के तुरंत बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दोबारा जांच के निर्देश
इस घटना के बाद एसपी ने मामले की दोबारा जांच करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के परिवार का कहना है कि वे न्याय की मांग कर रहे हैं। घटना ने ग्राम फाजलपुर और आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मचा दिया है।

Also Read