विधायक आकाश सक्सेना की टिफिन बैठक : ग्रामीणों के साथ किया भोजन, कहा- विकसित भारत के लिए रामपुर का विकास जरूरी

UPT | आकाश सक्सेना ने ग्रामीणों के साथ भोजन किया

Mar 23, 2024 12:41

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि टिफिन बैठक का उददेश्य कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच सामंजस्य बनाना है। एक साथ सभी बैठते हैं तो सुझाव भी मिल जाते हैं, जिन पर अमल करने से लाभ ही होता है...

Rampur News : रामपुर के ग्राम नसरतनगर में आयोजित टिफिन बैठक में शहर के विधायक आकाश सक्सेना शामिल हुए। उन्होंने शुक्रवार को सभी ग्रामीणों के साथ भोजन किया और ग्रामीणों को संबोधित किया। आकाश सक्सेना ने रामपुर सीट से भाजपा को जिताने पर जोर दिया।

रामपुर का विकास जरूरी
आकाश सक्सेना ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए विकसित रामपुर जरूरी है। इसके लिए सभी लोगों को एकजुट होकर मेहनत करनी है। उन्होंने टिफिन बैठक के आयोजनों के पीछे संगठन के उद्देश्यों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

'रामपुर सीट पर भाजपा जीते'
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि टिफिन बैठक का उद्देश्य कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के बीच सामंजस्य बनाना है। एक साथ सभी बैठते हैं तो सुझाव भी मिल जाते हैं, जिन पर अमल करने से लाभ ही होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरंतर भारत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में विकसित राष्ट्र के संकल्प को साकार करने के लिए जरूरी है कि रामपुर सीट पर भाजपा जीते। इसके लिए सभी ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं को अत्यधिक मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने प्रत्येक परिवार को मोदी का परिवार कहते हुए कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने एहसास कराया है कि हर व्यक्ति उनके परिवार का हिस्सा है और प्रत्येक परिवार उनका परिवार है।

Also Read