Rampur News : सुबह होते ही विधायक ने ठीक कराईं लाइटें, बच्चों ने पत्र के माध्यम से विधायक का जताया आभार

UPT | लाइटें ठीक कराईं गई

Jun 15, 2024 20:23

अंकल जी, हमारी कॉलोनी में मैदान है। जहां हम लोग खेलते हैं। लेकिन, मैदान में एक पोल है, जिस पर छह लाइटें लगी हैं। सभी लाइटें कई माह से खराब हैं। ऐसे में अंधेरे में खेलने में काफी दिक्कतें होती हैं।

Rampur News : रामपुर से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बच्चे ने विधायक से मैदान में लगे लाइट को ठीक कराने की गुहार लगाई है। अंकल जी, हमारी कॉलोनी में मैदान है। जहां हम लोग खेलते हैं। लेकिन, मैदान में एक पोल है, जिस पर छह लाइटें लगी हैं। सभी लाइटें कई माह से खराब हैं। ऐसे में अंधेरे में खेलने में काफी दिक्कतें होती हैं। स्कूल के बच्चों का यह पत्र मिलते ही विधायक आकाश सक्सेना ने सुबह ही लाइटों को ठीक करा दिया, जिसके बाद बच्चों ने विधायक का आभार जताया।

विधायक से लाइटों को ठीक कराने की लगाई गुहार
मामला शिवापुरम कॉलोनी का है। दयावती मोदी अकादमी के कक्षा नौ के छात्र रचित चौधरी ने शहर विधायक आकाश सक्सेना को व्हाटसएप के माध्यम से पत्र भेजा। देर रात आए इस पत्र में लिखा था उनके घर के पास एक मैदान है, जहां एक पोल पर छह लाइटें लगी हैं। इन लाइटों की रोशनी में ही कॉलोनी के सभी बच्चे शाम को मैदान में खेलते हैं। लेकिन, पिछले कई माह से लाइटें खराब हैं, जिस कारण अंधेरे में बच्चों को खेलने में समस्याएं आती हैं। इस संबंध में कई बार नगर पालिका के अफसरों को बताया जा चुका है, लेकिन लाइटों को अब तक ठीक नहीं कराया गया है। उन्होंने विधायक से लाइटों को ठीक कराने की गुहार लगाई। पत्र पर कॉलोनी के बाकी बच्चों के भी हस्ताक्षर हैं।

 दोपहर तक सभी लाइटें ठीक हो गईं
विधायक आकाश सक्सेना ने रात में ही नगर पालिका के अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि सुबह को सबसे पहले लाइटें ठीक होनी चाहिए, जिससे उन्हें सुविधा हो सके। नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों सुबह होते ही लाइटों को ठीक करना शुरू कर दिया। दोपहर तक सभी लाइटें ठीक हो गईं, जिसके बाद कालोनी के बच्चे खुश हो गए। उन्होंने पत्र के माध्यम से विधायक का भी अभार जताया है।

Also Read