3 महीने तक फ्री में चलाएं इंटरनेट : BSNL लाया धांसू प्लान, Hotstar, SonyLiv और Zee5 समेत कई OTT भी मिलेंगे मुफ्त

UPT | 3 महीने तक फ्री में चलाएं इंटरनेट

Oct 05, 2024 13:46

इसमें ग्राहकों को 300 Mbps की तेज स्पीड और हर महीने 6500 GB डेटा मिलता है। यदि आप डेटा खत्म कर लेते हैं, तो भी आप 20 Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

Short Highlights
  • 3 महीने तक फ्री में चलाएं इंटरनेट
  • OTT एप्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शन
  • 300 MBPS की मिलेगी स्पीड
New Delhi : यदि आप तेज स्पीड और अनलिमिटेड डेटा के साथ एक बेहतरीन ब्रॉडबैंड कंपनी की तलाश कर रहे हैं, तो BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान BSNL Fibre Ultra OTT New आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। इस प्लान की कीमत 1799 रुपये प्रति माह है और इसमें ग्राहकों को 300 Mbps की तेज स्पीड और हर महीने 6500 GB डेटा मिलता है। यदि आप डेटा खत्म कर लेते हैं, तो भी आप 20 Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान उन उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर है जो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, गेमिंग या अन्य डेटा-गहन गतिविधियों का आनंद लेते हैं।

इन OTT एप्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शन
इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें ग्राहकों को कई लोकप्रिय OTT प्लेटफार्मों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इनमें Disney+ Hotstar, YuppTV pack (SonyLIV, ZEE5), Lionsgate Play, ShemarooMe, और EpicON शामिल हैं। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड (लोकल + एसटीडी) कॉलिंग की सुविधा भी है, जिसके लिए एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन उपलब्ध है।



कैसे मिलेगा 3 महीने फ्री इंटरनेट?
बीएसएनएल ने एक खास स्कीम के तहत अपने ग्राहकों को ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मुफ्त इंस्टॉलेशन सेवा प्रदान करने का एलान किया है। यह प्रस्ताव 31 मार्च, 2025 तक वैध है, जिससे ग्राहक बिना किसी इंस्टॉलेशन चार्ज के अपने घर या ऑफिस में ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, यदि आप 12 महीने का विकल्प चुनते हैं और एक बार में 11,988 रुपये का भुगतान करते हैं, तो आपको एक महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। वहीं, यदि आप 24 महीने का विकल्प चुनते हैं और 43,176 रुपये का भुगतान करते हैं, तो आपको तीन महीने की फ्री सर्विस मिलेगी।

जियो और एयरटेल के प्लान में क्या?
अब सवाल उठता है कि अगर यही 300 MBPS का प्लान जियो और एयरटेल में लेना चाहें, तो इसके लिए कितने पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जियो का प्लान ₹1499 प्रति माह (टैक्स के बिना) में अनलिमिटेड डेटा और फ्री लैंडलाइन कनेक्शन के साथ आता है, जिसमें 15 OTT सब्सक्रिप्शन शामिल हैं, जैसे Netflix (Basic), Amazon Prime Lite, और Disney+ Hotstar। वहीं, एयरटेल का प्लान ₹1599 प्रति माह (टैक्स के बिना) का आता है, जिसमें 300 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और फ्री लैंडलाइन कनेक्शन के साथ 20 से ज्यादा OTT सब्सक्रिप्शन मिलते हैं, जिसमें Netflix (Basic), Amazon Prime और Disney+ Hotstar शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

यह भी पढ़ें- एक्शन मोड में NIA : UP समेत 4 राज्यों में छापेमारी, टेरर फंडिंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई

Also Read