कांवड़ यात्रा 2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कांवड़ियों ने लगाया जाम, जानिए क्या है मामला...

UPT | मुजफ्फरनगर।

Jul 22, 2024 02:27

हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कावंडिए को एक कार की साइड लग गई। इससे गुस्साए कांवड़ियों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और हाईवे पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना पर...

Muzaffarnagar News : हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कावंडिए को एक कार की साइड लग गई। इससे गुस्साए कांवड़ियों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और हाईवे पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को किसी तरह वहां से निकाला और कांवडि़यों को समझा बुझाकर शांत करने के बाद हाईवे पर यातायात शुचारू कराया।

चाय पीने के लिए रूके थे कांवड़िए
जानकारी के अनुसार, हरिद्वार से कांवड़ ला रहा कांवडियों का एक जत्था रविवार रात लगभग साढ़े नौ बजे मुजफ्फरनगर के बढ़ेडी कट के पास हाईवे पर चाय पीने के लिए रुका था। बताया गया है कि इस दौरान हरिद्वार से पीछे आ रहे उनके साथी ने फोन से सूचना दी कि एक कार चालक ने उनको साइड मारकर दी है और वह कार चालक छपार की ओर गया है। 

कार चालक पर साइड़ मारने का आरोप
जिसके बाद साथी कांवड़िए की बात सुनकर ढाबे पर बैठे उसके साथी कांवड़िए उठकर हाईवे पर पहुंचे गए। इसके बाद उन्होने पीछे से आ रही कार को रुकवा लिया। बताया गया है कि गुस्साएं कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर दी और जाम लगा दिया। इस दौरान कार चालक ढाबे में छिप गए गया। जिसके बाद कांवड़ियों ने कार चालक के साथ मारपीट कर दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार चालक को बचाया और कांवड़ियों को समझा-बुझाकर बुझाकर शांत किया और कुछ ही देर में हाईवे पर पुलिस ने यातायात शुरू कराया।

क्या बोले अधिकारी
इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांवड़िए की कांवड़ खंडित नहीं हुई है और ना ही किसी कांवड़िए को चोट लगी है। ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ले लिया गया है और हाईवे पर यातायात सुचारू करा दिया गया है। 

Also Read