Prayagraj News : संगम नगरी से रामनगरी के लिए चलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन, अब रामलला के दर्शन होंगे और आसान

UP Times | प्रयागराज जंक्शन

Jan 24, 2024 16:13

प्रयागराज के लोगों का अयोध्या जाना आसान होने वाला है। क्योंकि प्रयागराज में रेलवे ने घोषणा कर बताया कि 30 जनवरी से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

Prayagraj News (सचिन प्रजापति) : प्रयागराज के लोगों का अयोध्या जाना आसान होने वाला है। क्योंकि प्रयागराज में रेलवे ने घोषणा कर बताया कि 30 जनवरी से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। संगम नगरी से रामनगरी के लिए विशेष ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। रेलवे ने आस्था स्पेशल ट्रेन की समय सारणी भी जारी कर दी है।

आस्था स्पेशल ट्रेन की समय सारणी
संगम नगरी से रामनगरी के लिए विशेष ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। 30 जनवरी को यह आस्था विशेष ट्रेन प्रयागराज संगम रेलवे स्टेशन से चलेगी और अयोध्या जाएगी। प्रयागराज संगम से यह दोपहर 2:50 बजे रवाना होगी। ट्रेन दोपहर 3:05 बजे प्रयाग जंक्शन पहुंच जाएगी। यहां से भी यात्री इस ट्रेन में सवार हो सकेंगे। दो मिनट के ठहराव के बाद आस्था स्पेशल 3:53 बजे मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंचेगी। यहां भी इस ट्रेन का 2 मिनट ठहराव होगा। इसके बाद यह शाम 5:05 बजे सुल्तानपुर व शाम 6:20 बजे अयोध्या पहुंच जाएगी। वापसी में अयोध्या से आस्था स्पेशल ट्रेन शाम 6:50 बजे चलेगी। शाम 7:38 बजे सुल्तानपुर, रात 8:42 बजे मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन, रात 9:43 बजे प्रयाग जंक्शन व रात दस बजे ट्रेन प्रयागराज संगम रेलवे स्टेशन पहुंच जाएगी।

Also Read