वायरल वीडियो : सरकारी हैंडपंप से पानी लेने पर युवती को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने लिया एक्‍शन 

UPT | Fatehpur News

Apr 01, 2024 18:29

यूपी के फतेहपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहां एक युवती को सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर बुरी तरह पीटा गया। आरोपी शख्स ने युवती के बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटते हुए...

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहां एक युवती को सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर बुरी तरह पीटा गया। आरोपी शख्स ने युवती के बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटते हुए बेरहमी से पीटा। वहीं इस मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद एक्‍शन में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला
मारपीट का यह पूरा मामला फतेहपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव का बताया जा रहा है। बताया गया कि किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर दो पक्षों विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की दबंग शख्स ने युवती को जमीन पर घसीटते हुए बेरहमी से पीटने लगा। जिसका वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई
इस घटना को लेकर एएसपी विजय शंकर मिश्र का कहना है क‍ि थाना किशनपुर के ग्राम रारी में पासवान बिरादरी के दो पक्षों के बीच सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर कहासुनी और मारपीट हुई थी। इस संबंध में दयाराम पासवान की पुत्री गायत्री देवी के साथ विपक्षी गणों द्वारा लात घूंसो व लाठी डंडों से मारपीट की गई। इस संबंध में थाना किशनपुर में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है, जिसमें आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read