जान जोखिम में डालकर रील बनाने का जुनून : दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर युवती का डांस वीडियो, पुलिस ने लिया संज्ञान

UPT | दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर युवती का डांस

Aug 23, 2024 17:00

एक ताजा मामला यूपी के फतेहपुर जिले से आया है। वीडियो में एक युवती रेलवे लाइन पर गाने की धुन पर डांस करती नजर आ रही है, जबकि दूसरी रेलवे लाइन से एक मालगाड़ी गुजर रही है...

Fatehpur News : प्रदेश में लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान से खेल रहे हैं। इसके कारण हुए इतने हादसों के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। प्रशासन के सख्त होने के बावजूद भी सरेआम वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। एक ताजा मामला यूपी के फतेहपुर जिले से आया है। वीडियो में एक युवती रेलवे लाइन पर गाने की धुन पर डांस करती नजर आ रही है, जबकि दूसरी रेलवे लाइन से एक मालगाड़ी गुजर रही है।

जान खतरे में डालकर बनाई रील
फतेहपुर जिले में युवाओं के बीच रील बनाने का जुनून इस हद तक बढ़ गया है कि वे अपनी जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती रेलवे लाइन पर गाने की धुन पर नाच रही है, जबकि दूसरी रेलवे लाइन से एक मालगाड़ी गुजर रही है। यह घटना राधा नगर थाना क्षेत्र के सथरियांव गांव के पास, दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर दर्ज की गई है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि युवती लाल कपड़े में रेलवे लाइन पर डांस कर रही है, जबकि दूसरी रेलवे लाइन से तेज गति से मालगाड़ी गुजर रही है। यह रेलवे रूट देश की सबसे व्यस्त लाइनों में से एक है। इस खतरनाक रील वीडियो के वायरल होने के बाद, पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और कार्रवाई की दिशा में कदम उठाए हैं।



गाजियाबाद में भी रील बनाते हुआ था हादसा
राधा नगर थाना प्रभारी रमेश पटेल ने बताया कि युवती की पहचान की जा रही है और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है।  बता दें कि हफ्ते भर पहले गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र में एनएच-9 पर स्पोर्ट्स बाइक सवार शारिक और उसके दोस्त रील बनाते समय आगे खड़े टैंकर से जा टकराए। कैंटर चालक टायर बदल रहा था। हादसे में शारिक और कैंटर चालक घायल हो गए। हादसे में बाइक के दो टुकड़े हो गए और शारिक के सिर में गंभीर चोट आई।

Also Read