सीएम योगी का वाराणसी दौरा : पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का किया शुभारंभ, मरीजों को बांटे फल

UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ ने मरीजों का हालचाल पूछा

Sep 17, 2024 15:30

योगी आदित्यनाथ ने काल भैरव मंदिर और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की...

Short Highlights
  • पीएम मोदी के जन्मदिन रक्तदान शिविर का उद्घाटन
  • अस्पताल के मरीजों को वितरित किए गए फल
  • सीएम योगी ने शंकर नेत्रालय का किया निरीक्षण
Varanasi News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया और मरीजों को फल वितरित किए। इसके अलावा, योगी आदित्यनाथ ने काल भैरव मंदिर और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

मरीजों का हालचाल पूछा
प्रधानमंत्री मोदी के 74वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा 'स्वच्छता ही सेवा' पखवाड़े के अंतर्गत स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में की। इसके साथ ही, उन्होंने अस्पताल के अस्थि रोग विभाग के महिला वार्ड में जाकर मरीजों को फल वितरित किए और उनका हालचाल भी जाना।



शंकर नेत्रालय का किया निरीक्षण
दौरे के दौरान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरहुआ स्थित शंकर नेत्रालय का भी निरीक्षण किया। एयरपोर्ट की ओर जाते समय उन्होंने यहां की व्यवस्थाओं और कार्यों की समीक्षा की। इस निरीक्षण में मुख्यमंत्री ने संस्थान की कार्यप्रणाली और सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री रवींद्र जायसवाल, विधायक नीलकंठ तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या और विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा भी उपस्थित थे।

Also Read