दुस्साहस : अंबेडकर नगर में प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

अंबेडकर नगर में प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर की हत्या
UPT | अंबेडकर नगर।

Mar 24, 2024 00:13

युवक के पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे। जिससे काफी मात्रा में खून बह चुका था। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Mar 24, 2024 00:13

Short Highlights
  • प्रेमिका की शादी कहीं और तय किए जाने से नाराज प्रेमी पहुंचा था युवती के घर 
  • पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर शुरू की कार्रवाई
Ambedkar Nagar News : प्रेमिका की शादी कहीं और तय किए जाने की जानकारी मिलने से प्रेमी गुस्से से पागल हो गया। प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जहां विवाद होने पर प्रेमिका का भाई अन्य परिजनों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना जनपद के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ताजूपुर वेवरिया गांव की है।

चाकू से किए गए थे कई वार
अंबेडकर नगर के पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने बताया कि वेवरिया गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक खून से लथपथ गांव के बाहर पड़ा है। सूचना मिलते ही सम्मनपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची। युवक के पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे। जिससे काफी मात्रा में खून बह चुका था। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

युवक की पहचान 29 वर्षीय अमित कुमार पुत्र स्व. राम मूरत के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर पहुंचे अमित के परिवार के लोगों ने हत्या किए जाने की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रेमिका, उसके दो भाई और मां पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से आलाकत्ल बरामद कर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है।

रिश्ते में फुफेरी बहन की ननद लगती है प्रेमिका
एसपी कौस्तुभ ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचने के बाद सम्मनपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। छानबीन में पता चला है कि जलालपुर थाना क्षेत्र का अमित अपनी फुफेरी बहन की ननद से प्यार करता था। 27 वर्षीय प्रेमिका से काफी दिनों से बातचीत चल रही थी। अमित उसी से विवाह करना चाह रहा था। इधर दोनों के रिश्ते की जानकारी घर वालों को हुई तो युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। विवाह तय हो जाने की जानकारी मिली तो अमित गुस्से से पागल हो गया। वह सीधे प्रेमिका के घर जा पहुंचा। जहां विवाद होने पर प्रेमिका के घर वालों ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।
 

Also Read

बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

5 Oct 2024 04:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह बाराबंकी जनपद में मौजूद रहे, जहां उन्होंने किसान संगठन की महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर के संचालक और हृदय विभाग में डॉक्टरों ... और पढ़ें