सड़क हादसा : अंबेडकरनगर में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो लोगों की मौत

अंबेडकरनगर में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में दो लोगों की मौत
UPT | अंबेडकरनगर।

Jun 10, 2024 22:01

अजय कुमार कोरी (35 वर्ष) पुत्र रामलौट गोसाईगंज से वापस अपने घर अंबेडकरनगर की तरफ बाइक से अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। बताया जा रहा कि जैसे ही गददौपुर गांव के पास स्थित महाविद्यालय के पास दोनों युवक पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

Jun 10, 2024 22:01

Ambedkar Nagar : गोसाईगंज कोतवाली इलाके के गददौपुर गांव के पास ट्रैक्टर व बाइक की भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक पड़ोसी जनपद अंबेडकर नगर के अहिरौली थाना अंतर्गत रामपुर गिलंट के रहने वाले थे। 

जानकारी के मुताबिक अजय कुमार कोरी (35 वर्ष) पुत्र रामलौट गोसाईगंज से वापस अपने घर अंबेडकरनगर की तरफ बाइक से अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। बताया जा रहा कि जैसे ही गददौपुर गांव के पास स्थित महाविद्यालय के पास दोनों युवक पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग जब तक दौड़कर पहुंचते ट्रैक्टर सवार मय ट्रैक्टर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी गोसाईगंज पहुंचाई। जहां चिकित्सकों ने अजय कुमार को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक को मंडलीय चिकित्सालय दर्शननगर रेफर कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान वहां मौत हो गई। मृत युवक अजय कुमार की अभी छह माह पहले ही शादी हुई थी। वहीं उसके साथी की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसएचओ परशुराम ओझा के मुताबिक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के भाई गोविंद कुमार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

उद्यान विभाग परिसर में बेहोश मिले अधिवक्ता की मौत
अयोध्या कचहरी के समीप  उद्यान विभाग के परिसर में युवा अधिवक्ता बेहोशी की हालत में पाया गया। इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई और अधिवक्ताओं ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के कारण का पता नहीं चला है। संघ अध्यक्ष पारस नाथ पांडेय ने बताया कि घटना दोपहर लगभग 12 बजे की है। पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के डाभा सेमर निवासी अधिवक्ता राम उदय तिवारी उद्यान विभाग परिसर में बेहोशी की हालत में मिले। इसकी सूचना अधिवक्ताओं ने उन्हें दी। उन्होंने मौके पर पहुंच अधिवक्ता को अस्पताल पहुंचवाया और इसकी सूचना अधिवक्ता के परिजनों को दी। वह भी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया।

Also Read

बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

14 Jun 2024 10:21 PM

अयोध्या Ayodhya News : बाबा बाजार क्षेत्र में 11केवी हाइटेंशन लाइन का तार टूटा, करंट की चपेट में आने से किशोर की जान गई

अयोध्या जनपद के बाबा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा गोडियन पुरवा मजरे सैदपुर गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही के एक किशोर करंट की चपेट में आ गया। जिससे गम्भीर रूप से झुलस जाने से उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही विद्युत विभाग के विरुद्ध गांव ... और पढ़ें