अमेठी में शिक्षक परिवार की हत्या का मामला : हत्यारों ने गांव तक किया था सुनील का पीछा, जानें क्या है वारदात की वजह 

हत्यारों ने गांव तक किया था सुनील का पीछा, जानें क्या है वारदात की वजह 
UPT | पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

Oct 04, 2024 01:53

शिक्षक सुनील कुमार के पिता के मुताबिक कुछ दुश्मन उनको मारने का कब से इंतजार कर रहे थे। बताया कि रायबरेली में कमरा लेकर उनका बेटा रहता था, लेकिन एक दिन कुछ लोग गांव भी पहुंच कर मारने की कोशिश की थी। लेकिन बाद में उसे मामले की जानकारी हुई।

Oct 04, 2024 01:53

Amethi News : अमेठी में हुई भीषण हत्याकांड से सबको दहलाकर रख दिया है। शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम, बेटी सृष्टि व लाडो के शव गौरीगंज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। स्वास्थ्य विभाग की टीम रात में ही पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी में है। सीएमओ डॉ. अंशुमान सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद सीएचसी सिंहपुर पर डॉक्टरों की टीम लगाई गई थी, लेकिन दुर्भाग्य रहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले से सबकी मौत हो गई। रात में ही पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी है। डॉक्टर व अन्य टीम मौजूद है। परिजनों के पहुंचने व पुलिस की ओर से कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

हत्यारों ने गांव तक किया था पीछा
शिक्षक सुनील कुमार के पिता के मुताबिक कुछ दुश्मन उनको मारने का कब से इंतजार कर रहे थे। बताया कि रायबरेली में कमरा लेकर उनका बेटा रहता था, लेकिन एक दिन कुछ लोग गांव भी पहुंच कर मारने की कोशिश की थी। लेकिन बाद में उसे मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद उसने मुकदमा दर्ज करवाया था। फिर रायबरेली में कमरा छोड़ कर स्कूल के पास शिवरतनगंज क्षेत्र में कमरा लिया था। वहीं पड़ोसी दीपक सिंह ने बताया कि मुझे जैसे ही जानकारी मिली मैं सुनील के घर पहुंचा। किसी से इनका विवाद चल रहा था। एसटी एससी का मुकदमा रायबरेली में किया था।

जल्द होगा वारदात का पर्दाफाश
आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि जिस घर में वारदात हुई है,वहां किसी के फोर्सफुल इंट्री करने के निशान नही मिले हैं। बच्चों की हत्या का मतलब होता है कि वह किसी को पहचान रहे थे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों को संकलित किया है। करीबियों के भी हत्या करने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सका। चार टीमें लगाई गईं हैं। जांच टीम को कुछ अहम साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही मामले का अनवारण किया जाएगा।

इसे भी पढ़े -अमेठी में बड़ी वारदात : घर में घुसकर शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों को बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, सीएम ने लिया मामले का संज्ञान 
इसे भी पढ़े - अमेठी में शिक्षक परिवार की हत्या का मामला : पुलिस कई एंगल पर कर रही है जांच, खुलासे के लिए कई टीमें की गई गठित
इसे भी पढ़े - शिक्षक के परिवार की निर्मम हत्या : अज्ञात बदमाशों ने मचाया उत्पात, पत्नी और दो मासूम बच्चों को मारी गोली 

Also Read