Amethi News : लापता महिला का शव मालती नदी में मिला, पुलिस ने जांच शुरू की

लापता महिला का शव मालती नदी में मिला, पुलिस ने जांच शुरू की
UPT | मृतक महिला की फाइल फोटो

Aug 21, 2024 20:41

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ गांव में दो दिन पहले लापता हुई महिला का शव आज मालती नदी में मिला।

Aug 21, 2024 20:41

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ गांव में दो दिन पहले लापता हुई महिला का शव आज मालती नदी में मिला। महिला के परिजनों ने उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी थी। 

19 अगस्त को घर से अचानक हुई थी लापता
मामले के अनुसार, हिम्मतगढ़ गांव निवासी शिव प्रसाद गुप्ता की पत्नी गीता गुप्ता 19 अगस्त को घर से अचानक लापता हो गई थीं। शिव प्रसाद गुप्ता ने उसी दिन थाना संग्रामपुर में गीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर गीता की तलाश शुरू की थी, लेकिन आज उनकी लाश मालती नदी में पाई गई।



नदी में मिला शव
स्थानीय ग्रामीणों ने नदी में शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है।

पुलिस की जांच जारी
थाना संग्रामपुर के प्रभारी ईश नारायण मिश्रा ने कहा कि गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस गीता की तलाश कर रही थी। शव मिलने के बाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने यह भी बताया कि गीता को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, और इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं उसकी मौत आत्महत्या के कारण तो नहीं हुई है।

Also Read

मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

19 Sep 2024 07:00 AM

अयोध्या रामनगरी को आज फिर विकास से जोड़ेंगे सीएम योगी : मिल्कीपुर में एक हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी अयोध्या पहुंचते हैं तो यहां विकास के मार्ग प्रशस्त करते हैं। सीएम योगी गुरुवार को फिर अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस बार वे यहहां एक हजार करोड़ से भी अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। और पढ़ें