सड़क नहीं तो वोट नहीं : गांव भवानीपुर के लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार, एसडीएम अमेठी को सौंपा ज्ञापन

गांव भवानीपुर के लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार, एसडीएम अमेठी को सौंपा ज्ञापन
UPT | ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम अमेठी को ज्ञापन सौंपा।

Feb 23, 2024 17:10

गांव भवानीपुर के लोगों में सरकार और प्रशासन को लेकर गंभीर गुस्सा है। गांव के लोगों का कहना है कि अगर सार्वजनिक सड़क नहीं बनी तो वो आगामी चुनावों में किसी भी दल या नेता को वोट नहीं देंगे। ग्रामीणों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम अमेठी को ज्ञापन सौंपा।

Feb 23, 2024 17:10

Short Highlights
  • सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम अमेठी को ज्ञापन सौंपा
  • परिवहन मार्ग नहीं होने से किसी को अस्पताल जाना हो तो वह समय पर नहीं जा पाता
Amethi News : अमेठी में रोड नहीं तो वोट नहीं, चुनाव बहिष्कार के बैनर तले भवानीपुर मजरे भोसिंगपुर थाना संग्रामपुर के सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम अमेठी को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि सार्वजनिक रास्ते को ठीक नहीं किया जाता तो हम चुनाव का बहिष्कार करते हुए,वोट का बहिष्कार करेंगे और मतदान करने नहीं जाएंगे।

सड़क न होने के कारण काफी दिक्कतें
ग्रामीणों ने बताया कि परिवहन मार्ग नहीं होने से ग्रामीणों का आवागमन कठिन हो गया है। बरसात के मौसम में कीचड़ के कारण कई स्कूली छात्र गिरकर घायल भी हो चुके हैं। अगर किसी को अस्पताल जाना हो तो वह समय पर अस्पताल नहीं जा पाता। जिससे सड़क न होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

आजादी के बाद से गांव की सड़क नहीं बनी
ग्रामीण आशीष ने बताया कि हमारे गांव में जाने के लिए कोई सड़क नहीं बनाई गई है, जिसके कारण छात्र व अन्य लोग गांव नहीं आ पाते हैं। आजादी के बाद से आज तक हमारे गांव की सड़क नहीं बनी, नेता सिर्फ वोट लेने के लिए गांव में आते हैं। जब उनसे शिकायत की जाती है तो वे कहते हैं कि इस बार सड़क की मरम्मत करा दी जायेगी, लेकिन आज तक किसी ने सड़क पर ध्यान नहीं दिया,  जबकि अभी कुछ दिन पहले कॉलेज जा रहे एक छात्र का हाथ गिरकर टूट गया था। सड़क पर आए दिन लोग इसी तरह घायल होते रहते हैं। इसी को लेकर आज हमने एसडीएम अमेठी प्रीति तिवारी को ज्ञापन सौंपा है। अगर हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे, हमारे गांव का कोई भी सदस्य वोट देने नहीं जाएगा।

बारिश में भरा पानी तो हाथ में फ्रैक्चर हो गया
विवेक बर्मा ने बताया कि जब मैं कॉलेज जा रहा था तो बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ था, जिसके कारण सड़क पर गिरने से मेरा हाथ फ्रैक्चर हो गया, न केवल मैं बल्कि अन्य ग्रामीण भी आये दिन घायल होते रहते हैं। हमारे गांव में सार्वजनिक सड़क का निर्माण होना अत्यंत अनिवार्य है। मैं 18 साल का हो गया हूं और चुनाव का बहिष्कार करता हूं। अगर हमारे गांव भवानीपुर में यह सार्वजनिक सड़क नहीं बनी तो मैं जीवन भर किसी भी सरकार को वोट देने नहीं जाऊंगा।
 

Also Read

एक मिनट में 700 राउंड फायर की क्षमता, स्मृति ईरानी ने जताई खुशी

8 Jul 2024 12:13 PM

अयोध्या रूस ने भारत को सौंपी एके-203 : एक मिनट में 700 राउंड फायर की क्षमता, स्मृति ईरानी ने जताई खुशी

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर प्रसन्नता जाहिर की है। उन्होंने इसे रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भरता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया। ईरानी ने कहा कि यह परियोजना अमेठी को राष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान... और पढ़ें