Barabanki News :  भारतीय समाज सेवा संघ की बैठक हुई संपन्न, बुढ़वल चीनी मिल का मुद्दा उठाया, जानें पूरा मामला

भारतीय समाज सेवा संघ की बैठक हुई संपन्न, बुढ़वल चीनी मिल का मुद्दा उठाया,  जानें पूरा मामला
UPT | भारतीय समाज सेवा संघ की बैठक।

Oct 27, 2024 22:03

भारतीय समाज सेवा संघ की बैठक ग्राम गौरा चक विधानसभा रामनगर बाराबंकी में ग्रामीणों के साथ बैठक हुई। बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष भास्कर...

Oct 27, 2024 22:03

Barabanki News : आज भारतीय समाज सेवा संघ की बैठक ग्राम गौरा चक विधानसभा रामनगर बाराबंकी में ग्रामीणों के साथ बैठक हुई। बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष भास्कर यादव की उपस्थिति में हुई जिसमें ग्रामीणों ने रोड नाली रास्ते के साथ-साथ गंभीर मुद्दा उठाया। रामनगर क्षेत्र में बुढ़वल चीनी मिल जो कई वर्षों से बंद पड़ी है।



इस मुद्दे पर भारतीय समाज सेवा संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष भास्कर यादव ने मीडिया से वार्तालाप में कहा कि भारतीय समाज सेवा संघ कई बार पूर्व में इस मुद्दों को उठा चुका है और जिसमें सरकार ने उसका बजट भी पास कर दिया था। मिल चालू हो जिससे क्षेत्र के गन्ना किसानों और बेरोजगारों को रोजगार मिल सके लेकिन अभी वह बनना शुरू नहीं हुई है क्या कारण है बनना शुरू नहीं हुई।

ये भी पढ़ें : हत्या मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार : बदला लेने की नीयत से की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल

सरकार के सामने इस बात को रखा जाएगा
बजट पास होने के बाद यह सरकार को पता है पत्रकारों के सवाल जवाब पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा सरकार अगर जल्द से जल्द बुढ़वल चीनी मिल यहां पर चालू नहीं होती हैं बनने का कार्य शुरू नहीं होता है तो भारतीय समाज सेवा संघ इस मुद्दे को लेकर के शासन प्रशासन को ज्ञापन देगा और सरकार के सामने इस बात को रखा जाएगा। धरना प्रदर्शन के साथ भारतीय समाज सेवा संघ इस मुद्दे को गंभीरता से लेकर आगे बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें : मांधाता क्षेत्र में रुक्मिणी विवाह संपन्न : अतुल महाराज ने कराया भागवत कथा का रसपान, श्रद्धालु हुए भाव विभोर

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर स्थानीय ग्राम प्रधान अमित कुमार को युवा जिला उपाध्यक्ष बाराबंकी नियुक्ति पत्र देकर बनाया गया। और अमित कुमार यादव को युवा जिला अध्यक्ष बाराबंकी भारतीय समाज सेवा संघ की तरफ से नियुक्त किया गया है। इस मौके पर शिवम यादव, राजित राम, मोहन यादव,चतुरी लाल , बब्बू यादव, भागू लाल आदि ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।

Also Read