हत्या मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार : बदला लेने की नीयत से की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल

बदला लेने की नीयत से की गई थी युवक की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपियों के फोटो

Oct 27, 2024 21:33

बरेली देहात के शाही थाना क्षेत्र के जुन्हाई गांव में आयोजित रामलीला मेले में शनिवार रात बदला लेने की नियत युवक की हत्या की गई थी। पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड के आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास से पांच डंडे, दो लोहे की सरिया, एक अवैध तमंचा, एक अवैध खोखा और एक अवैध कारतूस बरामद हुआ।

Oct 27, 2024 21:33

Bareilly News : बरेली देहात के शाही थाना क्षेत्र के जुन्हाई गांव में एक रामलीला मेले के दौरान शनिवार रात एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पांच डंडे, दो लोहे की सरिया, एक अवैध तमंचा, एक खोखा और एक कारतूस बरामद किया। सभी आरोपियों को थाने लाकर कानूनी कार्रवाई के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया।

रामलीला में दबंगों ने मचाया उत्पात
शाही थाना क्षेत्र के जुनिहाई गांव में शुक्रवार की रात से रामलीला मेला आयोजित किया है। इसमें शेरगढ़ थाना क्षेत्र कूड़का गांव निवासी दबंग नितिन यादव चार पांच लड़कों के साथ आकर मेले में उत्पाद मचाया। बताया जा रहा है कि मेला कमेटी के मना करने के बाद भी सिंगर रूम में जबरदस्ती बैठा रहा। इसी बात को लेकर मेला कमेटी से कहांसुनी हो गई थी। इसके बाद रवि सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी।



लोगों ने समझा कर भेजा था घर
रामलीला में आरोपियों ने काफी हुड़दंग मचाया था। जिसके चलते ग्रामीणों ने नितिन यादव को काफी समझा बुझाया। इसके बाद रात 10 बजे मेले से भगा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि नितिन समय करीब रात्रि दो बजे मेला समापन के बाद 6 से 7 बदमाशों के साथ बाइक से आए। उन्होंने हॉकी, लोहे की सरिया और तमंचों से लैस होकर मेले में आ गया। उस वक्त रवि सिंह अपने साथियों के साथ रामलीला पंडाल में कुर्सियों पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दबंगों ने हमला कर दिया। जिसके चलते रवि सिंह की लोहे की सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके साथ ही अन्य साथी घायल हो गए।

दहशत फैलाने के लिए दबंगों ने की फायरिंग
रामलीला में दबंगों ने हवाई फायरिंग भी की थी। ग्रामीणों के आने पर वह वहां से फरार हो गए। मृतक रवि सिंह की पत्नी ने पांच नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी। पुलिस ने रविवार को रवि सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी नितिन यादव, उसके साथी अमन, संजीव मौर्य, गांव कूड़का निवासी राजू, गांव रमपुरा, मनोज, शेरगढ़ थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव निवासी सिद्धार्थ गौतम उर्फ़ गुड्डू, बहेड़ी कोतवाली के उतरसिया गांव निवासी गोपाल, श्यामपुर थाना कोतवाली नगीना जिला बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि जून्हाई गांव में रामलीला देखते समय विवाद हो गया था।

Also Read

कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर...

27 Oct 2024 10:42 PM

शाहजहांपुर जनसेवा एक्सप्रेस में लगी आग : कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर...

जनसेवा एक्सप्रेस में लगी आग : कोच में बीड़ी पी रहा था यात्री, चिंगारी निकली और फिर... और पढ़ें