बाराबंकी में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष : एक ही परिवार के दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, महिला की मौत, 12 लोग घायल

एक ही परिवार के दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, महिला की मौत, 12 लोग घायल
UPT | मारपीट में घायल लोग

Oct 13, 2024 23:59

बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बिहुरा गांव में जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए।

Oct 13, 2024 23:59

Barabanki News : बाराबंकी में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई। दोनों पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसलिए हुआ विवाद  
मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बिहुरा गांव का है। रविवार सुबह जमीन बंटवारे को लेकर एक बुजुर्ग व्यक्ति के दो बेटों में कहासुनी होने लगी। इसी दौरान बुजुर्ग के पोते लाठी डंडा लेकर उसकी पिटाई करने लगे। बुजुर्ग की पिटाई होती देख, एक पक्ष से उसकी बहू बीच बचाव को आई तो आरोपियों ने अपनी चाची पर भी जमकर डंडे बरसा दिए। 


बुजुर्ग को बचाने आई महिला पर हमला
महिला की चीख पुकार सुनकर दूसरे पक्ष के लोग भी लाठी डंडा लेकर पहुंच गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धावा बोल दिए। इसी दौरान बुजुर्ग को बचाने के लिए गई घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के पक्ष से 7 लोग और दूसरे पक्ष से 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
ग्रामीणों ने की सूचना पर मोहम्मदपुर खाला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया। वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Also Read

शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मचा कोहराम

15 Oct 2024 11:20 PM

अमेठी Amethi News :  शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मचा कोहराम

अमेठी में मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे.... और पढ़ें