तेज रफ्तार का कहर : ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, घटना के बाद ट्रक चालक फरार

 ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, घटना के बाद ट्रक चालक फरार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 10, 2024 01:43

बाराबंकी में स्कूटी सवार युवक की जान चली गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा रामसनेहीघाट इलाके के कोटवा सड़क पर हुआ, जहां दोपहर के समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

Oct 10, 2024 01:43

Barabanki News: बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसे में एक स्कूटी सवार युवक की जान चली गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा रामसनेहीघाट इलाके के कोटवा सड़क पर हुआ, जहां दोपहर के समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर चोटें आईं। दोनों युवक असम के निवासी बताए जा रहे हैं और लखनऊ में झुग्गी-झोपड़ियों में रहकर अपना जीवन यापन कर रहे थे।

दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया 
स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सोहीदुल इस्लाम के रूप में हुई है, जबकि उनके भाई सरीफुल इस्लाम को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मृतक और घायल दोनों युवक असम के गलगचिया कस्बे के रहने वाले
हथौंधा चौकी के इंचार्ज शशिकांत सिंह ने बताया कि यह हादसा सूरजावापुर गांव के पास हुआ। मृतक और घायल दोनों युवक असम के गलगचिया कस्बे के रहने वाले थे और वर्तमान में लखनऊ में झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में शोक का माहौल है और स्थानीय लोग सड़क सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस फिलहाल अज्ञात ट्रक चालक की तलाश कर रही है और पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी हुई है। 

Also Read

सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

9 Oct 2024 07:20 PM

अयोध्या अयोध्या पहुंची भाजपा महिला मोर्चा मंत्री : सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डॉ ममता पांडेय बुधवार को अयोध्या पहुंचीं। पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश मंत्री ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियों के कारण पूरे प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति उत्साह है... और पढ़ें