सांसद अवधेश प्रसाद ने भाजपा पर बोला हमला : बोले- मुस्लिम होने के कारण मोईद खान को झूठे मामले में फंसाया, 2027 को लेकर दावा

बोले- मुस्लिम होने के कारण मोईद खान को झूठे मामले में फंसाया, 2027 को लेकर दावा
UPT | सांसद अवधेश प्रसाद ने की प्रेसवार्ता

Oct 01, 2024 18:51

अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को सपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि डीएनए रिपोर्ट से साबित हो गया है कि भाजपा सरकार मुस्लिम विरोधी है।

Oct 01, 2024 18:51

Short Highlights
  • अवधेश प्रसाद का भाजपा पर हमला
  • मोईद खान को बताया निर्दोष
  • 2027 में भाजपा के सफाए का दावा

Ayodhya News : अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को सपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि डीएनए रिपोर्ट से साबित हो गया है कि भाजपा सरकार मुस्लिम विरोधी है। सांसद ने बताया कि अयोध्या के भदरसा गैंग रेप मामले में सपा नेता मोईद खान को चर्चा में लाया गया था। सरकार की ओर से मोईद खान का नाम लगातार लिया गया, जबकि अब सारी बातें स्पष्ट हो गई हैं। डीएनए रिपोर्ट में मोईद खान पॉजिटिव नहीं पाए गए, यानी उन्होंने रेप नहीं किया था। उन्हें मुस्लिम होने के कारण झूठे मामले में फंसाया गया।

2027 में भाजपा के सफाए का दावा
प्रेस कांफ्रेंस में सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि हमारे नेता अखिलेश यादव को पहले से ही संदेह था कि मोईद खान की उम्र काफी ज्यादा है, तो वह ऐसा अपराध कैसे कर सकते हैं। भाजपा मुस्लिमों को बदनाम करना चाहती है। उन्होंने कहा कि यदि उच्च न्यायालय रिपोर्ट न मांगती, तो यह रिपोर्ट कभी प्रकाशित नहीं होती। पूरे उत्तर प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में यह संदेश गया है कि भाजपा सरकार पूरी तरह से मुस्लिम विरोधी, दलित और ओबीसी विरोधी, संविधान विरोधी और आरक्षण विरोधी है। यह संदेश पूरे प्रदेश में फैल गया है, और इसका असर 2027 के चुनाव में भाजपा के सफाए के रूप में दिखेगा।

जन चेतना यात्रा निकालेंगे सांसद
पत्रकार वार्ता में सांसद अवधेश प्रसाद ने बताया कि वे 'खेती बचाओ, सांड भगाओ' नारे के साथ एक जन चेतना यात्रा निकालेंगे। यह यात्रा समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में आयोजित की जाएगी। पत्रकार वार्ता के दौरान सपा जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, सपा नेता अनूप सिंह, प्रवक्ता बलराम यादव आदि मौजूद रहे।

मोईद खान को बताया निर्दोष
बीकापुर विधानसभा क्षेत्र से सपा के पूर्व प्रत्याशी हाजी फिरोज खान गब्बर ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि महज आरोप के आधार पर मीडिया ने मोईद खान को बलात्कार जैसे गंभीर आरोप में दोषी बना दिया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। हम सबका शुरू से ही मानना था कि इस प्रकरण से मोईद खान का कोई लेना-देना नहीं है। सरकार के पास डीएनए रिपोर्ट पहले ही आ गई थी। मोईद खान का डीएनए मैच न होने के कारण रिपोर्ट दबा दी गई थी। हाईकोर्ट के निर्देश के बाद जब डीएनए रिपोर्ट कोर्ट में पेश की गई, तब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। सपा का मानना है कि मोईद खान 71 वर्षीय बुजुर्ग हैं, और उनका इस प्रकरण से कोई लेना-देना नहीं है। राजनीतिक कारणों से उन्हें आरोपी बनाया गया था। फिरोज खान गब्बर ने कहा कि जब उन्हें आरोपी बनाया गया, तब देश के सभी चैनलों पर यह समाचार प्रमुखता से दिखाया गया, लेकिन आज डीएनए मैच न होने की खबर किसी चैनल पर नहीं चल रही है। उन्होंने मोईद खान पर पुलिस द्वारा गैंगस्टर की कार्रवाई किए जाने पर भी प्रश्न खड़ा किया।

Also Read

सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

1 Oct 2024 08:44 PM

अंबेडकरनगर अंबेडकरनगर में पुराने शौचालयों की होगी मरम्मत : सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

अंबेडकरनगर के लोगों के लिए खुशी की खबर हैं। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत, व्यक्तिगत शौचालयों के सुधार के लिए सरकार पैसे खर्च करेगी। इसके लिए 11 प्रकार के फंड निर्धारित किए गए हैं... और पढ़ें