सौतेली मां से तंग आकर युवती ने उठाया कदम : दो मंजिला मकान से लगा दी छलांग, अस्पताल में भर्ती

दो मंजिला मकान से लगा दी छलांग, अस्पताल में भर्ती
UPT | युवती ने दो मंजिला मकान से लगाई छलांग

Sep 17, 2024 18:27

इस गंभीर स्थिति में युवती को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसकी हालत की जांच की और बताया कि उसकी हाथ, पैर, और कमर की हड्डियां टूट गई हैं...

Sep 17, 2024 18:27

Short Highlights
  • सौतेली मां के अत्याचार से परेशान युवती ने सुसाइड का किया प्रयास
  • दो मंजिला मकान से लगा दी छलांग
  • युवती के हाथ, पैर और कमर की हड्डी टूटी
Azamgarh News : आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के बखरा गांव में मंगलवार को एक युवती ने दो मंजिला मकान की छत से छलांग लगा दी। इस गंभीर स्थिति में युवती को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसकी हालत की जांच की और बताया कि उसकी हाथ, पैर, और कमर की हड्डियां टूट गई हैं। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को स्थिर बताया है।

सौतेली मां के अत्याचार से परेशान होकर उठाया कदम
दरअसल,  बखरा गांव के रहने वाले अनीस कुरैशी उर्फ नाटे की बेटी अरीबा (19) ने मंगलवार की सुबह दो मंजिला मकान से छलांग लगा दी। अरीबा की मां का निधन हो चुका है। मां के निधन के दो साल बाद अनीस कुरैशी ने दूसरी शादी कर ली। जिससे उनके एक पुत्र अब्दुल रहमान (8) है। जबकि अनीस की पहली पत्नी से चार बेटियां और एक बेटा हैं।



हाथ, पैर और कमर की हड्डी टूटी
जानकारी के अनुसार, शादी के बाद अरीबा की सौतेली मां उसपर अत्याचार करने लगी। वो आए दिन अरीबा को प्रताड़ित करती थी, जिससे तंग आकर अरीबा ने अपनी जान देने का फैसला किया और अपने दो मंजिला मकान से कूद गई। यह देखकर मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद आनन-फानन में अरीबा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले जाया गया। फिलहाल चिकित्सकों ने उसकी जान को खतरे से बाहर बताया है, लेकिन उसके हाथ, पैर और कमर की हड्डी टूट गई है।

ये भी पढ़ें- प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग : फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें