Ballia News : बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई को जीजा ने चाकू मारकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई को जीजा ने चाकू मारकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज
UPT | पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Aug 20, 2024 21:17

रक्षाबंधन के दिन बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई को बहन के सामने ही जीजा ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक की...

Aug 20, 2024 21:17

Ballia News : रक्षाबंधन के दिन बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई को बहन के सामने ही जीजा ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक की बहन प्रीति देवी ने अपने पति और देवर आशीष, उपेंद्र के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इसमें जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पति-पत्नी में चल रहा है विवाद
जानकारी के अनुसार, बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर निवासी शेषनाथ गोंड का विवाह सहतवार थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव की प्रीति से हुई है। बीते कुछ समय से पति पत्नी के बीच कुछ आपसी विवाद चल रहा था। इस बात को लेकर सोमवार को रक्षाबंधन के दिन प्रीति का भाई विकास अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ शिवरामपुर आया था, जहां बहन से राखी बंधवाने के बाद पति-पत्नी के विवाद को लेकर पंचायत होने लगी।

गुस्साए युवक ने अपने साले को मारा चाकू
इस दौरान कहासुनी में तल्खी बढ़ने पर विकास ने अपनी बहन का पक्ष लेकर अपने जीजा शेषनाथ से कुछ अभद्रता कर दी। इसके बाद अपने ही घर में हो रही बेइज्जती से आक्रोशित शेषनाथ ने चाकू से अपने साले पर वार कर दिया, जो उसके पेट में धंस गया और रक्तश्राव होने लगा। घटना के बाद घर में अफ़रा-तफ़री के साथ चीख पुकार मच गई। 

पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहां उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Also Read

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

18 Sep 2024 09:10 PM

आजमगढ़ आजमगढ़ में अदालत की अवमानना करने पर हुई कार्रवाई : कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल, जानें क्या है पूरा मामला 

कोर्ट में राजीव तलवार के इस कृत्य को न्यायालय की अवमानना मानते हुए उसे तुरंत जेल भेजने का आदेश देते हुए पत्रावली को जिला जज के माध्यम से इलाहाबाद हाई कोर्ट भेजने का निर्देश दिया। और पढ़ें