​​​​​​​नहर में गिरी स्कूटी: डूबने से मां-बेटे की मौत, रात में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, ट्रक की चपेट में आने से युवक ने भी गंवाई जान 

डूबने से मां-बेटे की मौत, रात में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, ट्रक की चपेट में आने से युवक ने भी गंवाई जान 
UPT | सांकेतिक फोटो

Oct 24, 2024 19:01

बलिया के नगरा थाने के पड़सरा जुरैन के पास नहर में अचानक स्कूटी के चले जाने से मां- बेटे की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, जबकि स्कूटी चालक तथा 15 वर्षीय बालक बाल-बाल बच गया, वहीं एक अन्य हादसे में ट्रक ने युवक को कुचल दिया।

Oct 24, 2024 19:01

Baliya News : जनपद के नगरा थाने के पड़सरा जुरैन के पास नहर में अचानक स्कूटी के चले जाने से मां- बेटे की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि स्कूटी चालक तथा 15 वर्षीय बालक बाल-बाल बच गए।

पड़सरा ज़ुरैन गांव नहर के पास हुआ हादसा 
बता दें कि पुलिस के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के पड़सरा जुरैन निवासी सामरीन सब्बू (36) पत्नी जुबैर, पांच वर्षीय बेटा अब्बास तथा 15 वर्षीय बेटा नगरा क्षेत्र के मालीपुर चट्टी पर किसी वाहन से रात करीब दो बजे उतरे और गांव जाने के लिए किसी स्कूटी वाले से लिफ्ट ली। स्कूटी जैसे ही नगरा थाना क्षेत्र के पड़सरा ज़ुरैन गांव नहर के पास पहुंची, वैसे ही असंतुलित होकर नहर में घुस गई।

बताते चलें कि नहर में पानी होने के कारण सामरीन सब्बू एवं उसके पांच वर्षीय बेटे अब्बास की डूबने से मौत हो गई। जबकि स्कूटी चालक व 15 वर्षीय बेटा किसी तरह बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।  मौत की सूचना मिलने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत 
जनपद में हुए एक अन्य घटना में बैरिया तहसील के देवराज ब्रह्म बाबा मोड़ के पास भोर में ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त मंजीत सिंह (28) पुत्र धजाधारी सिंह निवासी तालिबपुर थाना बैरिया जनपद बलिया उत्तर प्रदेश के रूप में की गई। पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में ले लिया है। 

ये भी पढ़े : मुख्तार अंसारी गिरोह पर कसा शिकंजा : 1.81 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क, जानें पूरा मामला
 

Also Read

70 लाख में फर्जी तरीके से जमीन रजिस्ट्री करने वाला मुख्य सरगना गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

26 Oct 2024 09:50 PM

बलिया Ballia News : 70 लाख में फर्जी तरीके से जमीन रजिस्ट्री करने वाला मुख्य सरगना गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के मनियारी जसाव गांव में एक बीघा जमीन 70 लाख रुपये में फर्जी तरीके से बेचने वाले गिरोह के वांछित मुख्य सरगना शंकर बर्नवाल... और पढ़ें