Ballia News : सड़क दुर्घटना में मथुरा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. चंदन गुप्ता की दुखद मौत

सड़क दुर्घटना में मथुरा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. चंदन गुप्ता की दुखद मौत
UPT | मृतक

Sep 27, 2024 00:27

मथुरा पीजी कॉलेज के समाज शास्त्र विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डाo चंदन गुप्ता की सड़क दुर्घटना में आज मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही परिजन चीत्कार उठे। उधर कालेज में भी शोक की लहर दौड़ गई।

Sep 27, 2024 00:27

Ballia News : मथुरा पीजी कॉलेज के समाजशास्त्र विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. चंदन गुप्ता की एक सड़क दुर्घटना में आज दुखद मौत हो गई। इस घटना से न केवल उनके परिवार में गहरा शोक फैला, बल्कि कॉलेज परिसर में भी शोक की लहर दौड़ गई। प्रोफेसर चंदन गुप्ता की आकस्मिक मृत्यु ने छात्रों और सहकर्मियों को हिला कर रख दिया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, देर शाम डॉ. चंदन गुप्ता बाइक से रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर यात्रा कर रहे थे। वह बाइक के पीछे बैठे थे और किसी से रास्ता पूछने के लिए सड़क किनारे बाइक रोकी। इसी दौरान, अचानक एक अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि प्रोफेसर चंदन गुप्ता मौके पर ही गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सीने में अंदरूनी चोटें आईं, जो बाद में उनकी मौत का कारण बनीं।



अज्ञात ट्रक की टक्कर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अज्ञात ट्रक की टक्कर के बाद डॉ. गुप्ता मौके पर ही बेहोश हो गए थे। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी, जिन्होंने तुरंत उन्हें मऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में करीब एक घंटे तक इलाज चला, लेकिन गंभीर चोटों के कारण डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके और उनकी मौत हो गई।

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर थे कार्यरत
डॉ. चंदन गुप्ता मथुरा पीजी कॉलेज में समाजशास्त्र विभाग में स्ववित्तपोषित योजना के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। उनके निधन की खबर मिलते ही कॉलेज में मिड टर्म परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया और शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी गई। कॉलेज प्रशासन ने प्रोफेसर गुप्ता की स्मृति में शोक अवकाश की भी घोषणा की।

Also Read