ऑथर Lekhchand

मऊ में कैबिनेट मंत्री : जनसभा में बोले एके शर्मा - जाति और धर्म का चक्कर छोड़कर भविष्य के बारे में सोचो

 जनसभा में बोले एके शर्मा - जाति और धर्म का चक्कर छोड़कर भविष्य के बारे में सोचो
UPT | मऊ में कैबीनेट मंत्री

May 22, 2024 18:18

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने मऊ जिले में विभिन्न स्थानों पर जनसभाएं और जन चौपाल कर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान मंत्री एके शर्मा ने कमालपुर, कोलौरा और जैगवा में आयोजित जन चौपालों को संबोधित किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर...

May 22, 2024 18:18

Mau News : उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने मऊ जिले में विभिन्न स्थानों पर जनसभाएं और जन चौपाल कर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान मंत्री एके शर्मा ने कमालपुर, कोलौरा और जैगवा में आयोजित जन चौपालों को संबोधित किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की डबल इंजन सरकार ही विकास का द्वार है। इसलिए जनता को सही राजनीतिक निर्णय लेते हुए और हवा के विरुद्ध न चलते हुए, अपना वोट रुपी सहयोग मोदी को देना चाहिए ताकि देश को उन्नति और समृद्धि की राह पर अग्रसर किया जा सके।

जनता से की अपील
जनसभा और जन चौपाल के दौरान मंत्री शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि वे घोसी लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अरविन्द राजभर को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि विपक्षी दलों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम से भविष्य के विकास पर ग्रहण न लगे। उन्होंने कहा कि मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए गठबंधन प्रत्याशी अरविन्द राजभर को छड़ी के निशान पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाया जाना चाहिए। एक-एक वोट डॉ. राजभर, शर्मा और मोदी के लिए ही होगा। शर्मा ने कहा कि जाति-धर्म का चक्कर छोड़कर देश के बारे में, अपने और अपनी संतान के उज्जवल भविष्य के बारे में सोचना चाहिए।

भाजपा सरकार के काम गिनाए
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जीवन जीने की आवश्यक सभी सुविधाएं गरीबों तक पहुंचाने का भगीरथ प्रयास किया है और अपने इस प्रयास से देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से निकालने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने काशी को केंद्र में रखकर पूरे पूर्वांचल का विकास किया है और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, रेल सेवाएं, हवाई अड्डे जैसी विकास पथ की महत्वपूर्ण सुविधाओं के साथ-साथ औद्योगिक संकुलों की स्थापना के लिए भी प्रयासरत है। जन चौपाल के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय, योगेंद्र राय, सर्वेश राय, सूरज राय, बद्री सिंह, मिथलेश सिंह, योगेंद्र नाथ, सुमित राय सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।
 

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें