ऑथर Nidhi Kushwah

Ghosi Lok Sabha Seat : भाजपा ने ओपी राजभर को दिया झटका, NDA की बैठक में नहीं बुलाया

भाजपा ने ओपी राजभर को दिया झटका, NDA की बैठक में नहीं बुलाया
UPT | OP Rajbhar

Jun 05, 2024 19:01

एनडीए की बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर को नहीं बुलाया गया है। जबकि ओपी राजभर चुनाव से पहले हुई एनडीए की बैठक में आकर्षण का केंद्र बने हुए थे।

Jun 05, 2024 19:01

Short Highlights
  • एनडीए की बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर को नहीं बुलाया गया है
  • बेटे अरविंद राजभर को घोसी लोकसभा सीट से करारी हार
  • सुभासपा के कारण भी बीजेपी के कई वोटर्स नाराज
Ghosi News : लोकसभा चुनाव को लेकर नतीजे जारी होने के बाद से प्रदेश में हलचल मची हुई है। अब ऐसे में एनडीए और इंडिया गठबंधन वाले आगे की रणनीति के लिए दिल्ली में अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं। इस बीच खबर आई कि एनडीए की बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर को नहीं बुलाया गया है। जबकि ओपी राजभर चुनाव से पहले हुई एनडीए की बैठक में आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। उस वक्त उन्हें बैठक से कुछ समय पहले ही दोबारा एनडीए में शामिल किया गया था। राजभर ने इसे लेकर बयान भी दिया था। जानकारी के अनुसार, आज एनडीए की बैठक पीएम आवास पर और इंडिया गठबंधन की बैठक कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हो रही है।

बैठक में न बुलाने को लेकर बोले राजभर
वहीं दूसरी तरफ ओपी राजभर ने एनडीए की बैठक में न बुलाए जाने पर कहा की उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि मुझे बैठक के बारे में सूचित नहीं किया गया था, इसलिए मैं उसमें शामिल होने नहीं जा रहा हूं। इसके अलावा बेटे अरविंद राजभर को घोसी से मिली हार और यूपी में एनडीए के खराब प्रदर्शन को लेकर राजभर ने कहा, सपा और कांग्रेस ने बार-बार संविधान खतरे में है कहकर लोगों को भ्रमित किया। सपा और कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया और बसपा का वोट शेयर भी खा लिया।

सुभासपा के कारण नाराज हुए वोटर्स
दरअसल, बीते दिन ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर को घोसी लोकसभा सीट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब बुधवार को हुई इस बैठक में ओपी राजभर को न बुलाना उनके लिए दूसरा बड़ा झटका बताया जा रहा है। साथ ही इसे ओपी राजभर से किनारा करने के नजरिए से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पार्टी में तमाम विरोधों के बाद भी ओपी राजभर को कैबिनेट मंत्री बनाया गया और एमएलसी की सीट भी दी गई, बावजूद बीजेपी की मंशा पूरी नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि सुभासपा के कारण भी बीजेपी के कई वोटर्स नाराज हुए।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें