ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेरेटर : पलक झपकते ही दुकान में घुस गई स्कॉर्पियो, दो लोग घायल

पलक झपकते ही दुकान में घुस गई स्कॉर्पियो, दो लोग घायल
UPT | पलक झपकते ही दुकान में घुस गई स्कॉर्पियो

Aug 15, 2024 17:21

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मानिकपुर आसना में एक स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गई। यह दुर्घटना तब हुई जब स्कॉर्पियो चालक ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेरेटर दबा दिया, जिससे गाड़ी दुकान के अंदर जा घुसी।

Aug 15, 2024 17:21

Short Highlights
  • ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेरेटर
  • पलक झपकते ही दुकान में घुस गई स्कॉर्पियो
  • दुकान में बैठे युवक घायल
Mau News : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मानिकपुर आसना में एक स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गई। यह दुर्घटना तब हुई जब स्कॉर्पियो चालक ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेरेटर दबा दिया, जिससे गाड़ी दुकान के अंदर जा घुसी। घटना की गवाह दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे हैं, जिन्होंने पूरी घटना को रिकॉर्ड किया। इस हादसे में दुकान के काउंटर पर बैठे दो लोग घायल हो गए, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं।

दुकान में बैठे युवक घायल
दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक युवक काउंटर पर आराम से बैठा था और दूसरा उसके सामने खड़ा था। अचानक एक तेज आवाज आई और स्कॉर्पियो काउंटर को टकराते हुए दुकान के अंदर घुस गई। इस प्रभाव के कारण दोनों युवक तेजी से पीछे गिर गए और उन्हें मामूली चोटें आईं। इस दृश्य को देखकर यह स्पष्ट हो जाता है कि घटना के दौरान दोनों युवक किस तरह बाल-बाल बचे।

गलती से दबा दिया एक्सीलेरेटर
स्कॉर्पियो के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी इस दुर्घटना की तस्वीरें कैद हुई हैं। फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही गाड़ी दुकान के बाहर पहुंची, चालक ने गलती से एक्सीलेरेटर दबा दिया, जिससे गाड़ी दुकान के अंदर घुस गई। चालक का साथी मौके पर पहुंचकर गाड़ी को बाहर निकालने में मदद करता है। इस दौरान दुकान के बाहर भीड़ लग गई और हल्की हाथापाई भी हुई।

घायलों को अस्पताल से मिली छुट्टी
दुकान मालिक महताब ने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी, लेकिन इस घटना में बड़ा नुकसान नहीं हुआ। दोनों घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। स्कॉर्पियो को भी क्षति से बचा लिया गया। हालांकि, इस दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

Also Read

एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

5 Oct 2024 08:44 PM

मऊ Mau News : एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

जिलाधिकारी प्रवीण मिश्र ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत डीएवी इंटर कॉलेज की छात्रा सृष्टि सिंह को एक दिन के लिए जिलाधिकारी नियुक्त किया। और पढ़ें