ऑथर Priya Sharma

Mau News : मऊ में जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

मऊ में जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर
UPT | अस्पताल में युवक से पूछताछ करती पुलिस

Oct 26, 2024 19:51

मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र के मुंगेसर गांव में शनिवार सुबह जमीन विवाद के बाद एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में पहले भी इसी मुद्दे को लेकर कहासुनी हो चुकी थी।

Oct 26, 2024 19:51

Short Highlights
  • रास्ते पर अतिक्रमण को लेकर हुआ विवाद
  • ग्राम प्रधान ने लाइसेंसी पिस्तौल से युवक पर चलाई गोली
Mau News : मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र के मुंगेसर गांव में शनिवार सुबह जमीन विवाद के बाद एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में पहले भी इसी मुद्दे को लेकर कहासुनी हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अतिक्रमण को लेकर हुआ था विवाद
घटना के अनुसार, ग्राम प्रधान और ग्रामीणों के बीच रास्ते पर अतिक्रमण को लेकर विवाद हुआ। डायल 112 की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को कोतवाली ले जाकर सुलह करवाई। हालांकि, दोपहर के समय उसी रास्ते को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया, जिसके दौरान ग्राम प्रधान ने लाइसेंसी पिस्तौल से युवक अनुराग राय (26) को गोली मार दी।


हालत गंभीर होने पर किया गया रेफर
गोली लगने के बाद युवक को स्थानीय लोगों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर शहर कोतवाल अनिल सिंह भी अस्पताल पहुंचे और एंबुलेंस के जरिए घायल युवक को वाराणसी भेजने की व्यवस्था की।

घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल
घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने दोनों पक्षों से कोई तहरीर नहीं मिलने की बात कही है, लेकिन स्थानीय लोगों में आक्रोश है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Also Read

इस जिले के परिषदीय स्कूलों में मिलेगी बादामपट्टी, एक नवंबर से होगी शुरुआत

26 Oct 2024 09:22 PM

आजमगढ़ यूपी सरकार की नई पहल : इस जिले के परिषदीय स्कूलों में मिलेगी बादामपट्टी, एक नवंबर से होगी शुरुआत

यूपी के आजमगढ़ जिले के 3019 परिषदीय स्कूलों में पढ़ने वाले लगभग 3.38 लाख बच्चों को अब मिड डे मिल के साथ बादामपट्टी भी दी जाएगी। यह व्यवस्था 1 नवंबर से शुरू होगी... और पढ़ें