ऑथर Lekhchand

राजभर की दोस्ती से लोगों का इंकार : जनता बोली - छड़ी के निशान से है दिक्कत, वीडियो हो रहा वायरल

जनता बोली - छड़ी के निशान से है दिक्कत, वीडियो हो रहा वायरल
UPT | जनसभा को संबोधित करते ओमप्रकाश राजभर

May 14, 2024 15:08

मऊ में लाेकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मची हुई है। वहीं सूबे की भाजपा सरकार के मंत्री और सुभासपा के राष्ट्री अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा वोट मांगते समय उनसे जनता नाराज नजर आ रही है।

May 14, 2024 15:08

Mau News : मऊ में लाेकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मची हुई है। वहीं सूबे की भाजपा सरकार के मंत्री और सुभासपा के राष्ट्री अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा वोट मांगते समय उनसे जनता नाराज नजर आ रही है। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने बेटे के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं और जनता से दोस्ती करने की बात कह रहे हैं। वहीं जनता के जवाब उनके लिए काफी दिक्कत वाले सुनाई पड़ रहे हैं। 

जनसभा के दौरान फंसे राजभर
मऊ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजभर ने जनता से अपने बेटे अरविंद राजभर के पक्ष में वोट देने की अपील की। राजभर ने कहा, "हम चाहते हैं कि आप हमारे साथ दोस्ती करें और हमारा साथ दें। हमारा भाजपा के साथ गठबंधन है और हमारा चुनाव चिन्ह छड़ी है। क्या आप छड़ी पर वोट देने में दिक्कत महसूस करेंगे?" जैसे ही जनता से उन्होंने दोस्ती की बात कही, इस पर जनता ने कड़ा विरोध जताया और उन्हें घेर लिया। 
जनता के जवाब सुनकर बोले...
इस दौरान एक व्यक्ति ने राजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "हमें दिक्कत है। हम वोट नहीं देंगे छड़ी पर। सड़कों पर बेरोजगारी का बोलबाला है। हमने अपने खेतों को बेचकर बच्चों की पढ़ाई कराई है, लेकिन आज वो भीख मांग रहे हैं। इलाहाबाद में कई छात्रों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हम परेशान हैं, इसलिए ओम प्रकाश राजभर को वोट नहीं देंगे।" जनता की इस प्रतिक्रिया के बाद राजभर परेशान हो गए और मुसीबत से बचने के लिए सहमति जता दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और विपक्षी दलों ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें