ऑथर Lekhchand

घोसी लोकसभा चुनाव : कार्यकताओं से बोले शिवपाल यादव - पुलिस की धमकियों से न डरें, उनकी पकड़ में न आएं

कार्यकताओं से बोले शिवपाल यादव - पुलिस की धमकियों से न डरें, उनकी पकड़ में न आएं
UPT | Loksabha Chunav

May 21, 2024 16:51

समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओं में से एक शिवपाल सिंह यादव ने घोसी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को कड़ी हिदायतें दीं। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों और अधिकारियों की किसी भी तरह की धमकी से न डरें और उनके बुलावे पर भी न जाएं। साथ ही उनकी पकड़ में भी न आएं। दरअसल, घोसी में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी...

May 21, 2024 16:51

Mau News : समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओं में से एक शिवपाल सिंह यादव ने घोसी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को कड़ी हिदायतें दीं। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों और अधिकारियों की किसी भी तरह की धमकी से न डरें और उनके बुलावे पर भी न जाएं। साथ ही उनकी पकड़ में भी न आएं। दरअसल, घोसी में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए शिवपाल ने कहा, "एक तारीख (1 जून) तक न उनके पास जाना और न ही उनकी पकड़ में आना।" उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग साजिशें करते हैं और कार्यकर्ताओं को उनके षड्यंत्रों में नहीं फंसना चाहिए।

भाजपा पर साधा निशाना
अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा, "अगर वो गाली भी दें तो चुपचाप सुन लेना, एक तारीख तक किसी को जवाब नहीं देना। गाली तो देंगे..झगड़ा कराएंगे..खूब धमकियां भी देंगे..एक तारीख तक सब सुन लेना, कुछ नहीं कहना।" उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे लोग झगड़ा भी कराते हैं और षड्यंत्र भी रचते हैं। शिवपाल ने चेतावनी दी, "इनके किसी षड्यंत्र में भी नहीं आना है।" इस दौरान उन्होंने सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दो बड़े नेताओं पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा। शिवपाल ने कहा, "मंत्री तो हवा में चले जाते हैं पता नहीं इस तरह के मंत्री को कितने बार हवा में उड़ा दिया।"

घोसी लोकसभा सीट को लेकर किया दावा
उन्होंने दावा किया कि जिस तरह घोसी उपचुनाव में हुआ था, उसी तरह इस बार घोसी लोकसभा सीट पर भी होगा। शिवपाल के मुताबिक कैबिनेट मंत्री जिनके पास दो-दो विभाग हैं, वो प्रधानों को धमकियां देते हैं। घोसी लोकसभा सीट पर सपा की ओर से राजीव कुमार राय मैदान में हैं, जबकि एनडीए ने भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है। बहुजन समाज पार्टी ने यहां से बालकृष्ण चौहान को मैदान में उतारा है। यह सीट 2019 में बसपा प्रत्याशी अतुल राय ने जीती थी। इस सीट पर आगामी 1 जून को मतदान होना है। अपने संबोधन में शिवपाल यादव ने साफ संकेत दिए कि वह अपने कार्यकर्ताओं से भाजपा के किसी भी तरह के दबाव में नहीं आने की अपेक्षा कर रहे हैं। 

Also Read

राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

3 Jul 2024 07:55 PM

बलिया Ballia News : राज्यपाल ने जेएनसीयू के सामाजिक कार्यों एवं बचत उपायों की सराहना की

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के एक वर्ष की प्रगति एवं नैक के लिए दाखिल होने वाली सेल्फ स्टडी रिपोर्ट की समीक्षा विवि की कुलाधिपति एवं उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को राजभवन में… और पढ़ें