Bareilly News : दबंगों ने की ई-रिक्शा चालक की हत्या, घर से पान मसाला लेने निकला था, जानें फिर क्या हुआ

दबंगों ने की ई-रिक्शा चालक की हत्या, घर से पान मसाला लेने निकला था, जानें फिर क्या हुआ
UPT | पुलिस कर रही मामले की जांच।

Sep 23, 2024 00:58

बरेली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के दबंगों ने एक ई-रिक्शा चालक की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। वह घर से...

Sep 23, 2024 00:58

Bareilly News : यूपी के बरेली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के दबंगों ने एक ई-रिक्शा चालक की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। वह घर से खाना खाने के बाद दुकान पर पान मसाला खरीदने निकला था। दबंगों ने पहले गाली गलौज की। इसका विरोध करने पर पीट पीटकर जान ले ली। मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद जिला अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया। मगर, डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से गांव में तनाव है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 



जान बचाने को चीखता रहा नरेश, लेकिन नहीं माने दबंग
शहर के कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटी गांव के पास प्रकाश कॉलोनी निवासी नरेश यादव (30 वर्ष) घर से खाना खाकर घर से टहलने निकला था। उनके परिजनों ने बताया कि वह घर के पास की एक दुकान पर पान मसाला लेने जा रहे थे। मगर, मंदिर के सामने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार वाल्मीकि, हरियाणा के अंबाला से आए राजकुमार की मौसी के बेटे मोनू शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। इन लोगों ने नरेश को देखकर उसे गालियां देनी शुरू कर दीं। इसका नरेश यादव ने विरोध किया। दबंगों ने नरेश को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वह जान बचाने को चिल्लाता हुआ जमीन पर गिर गया। लेकिन, दबंग नहीं माने। आरोपी मोनू उसके सीने पर बैठकर पीटने लगा। कुछ देर छटपटाने के बाद नरेश बेहोश हो गया। इसी दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने यूपी डायल- 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी।मौके पर पहुंची पुलिस नेे नरेश को जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर में मचा कोहराम, एफआईआर दर्ज
मृतक नरेश यादव की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के साथ ही रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि नरेश ई-रिक्शा चलाकर परिवार पालते थे। परिवार में पत्नी, तीन साल की बेटी और एक साल का बेटा है। उनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। नरेश की हत्या के बाद परिवार बेसहारा हो गया है।

Also Read

हलक में आ गई जान, दहशत में आए राहगीर

23 Sep 2024 03:25 PM

बदायूं बीच सड़क सांडों की लड़ाई देख सहमे लोग : हलक में आ गई जान, दहशत में आए राहगीर

उत्‍तर प्रदेश के जिलों में आवारा जानवरों का आतंक आए दिन देखने को मिलता है। कई बार आवारा जानवरों की वजह से लोग हादसों का भी शिकार हो जाते हैं।  बदांयू जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा... और पढ़ें