Bareilly News : डीएम ने सद्दाम की फॉर्च्यूनर को किया कुर्क, प्रयागराज से लाई गई थी माफिया अशरफ के साले की लग्जरी कार

डीएम ने सद्दाम की फॉर्च्यूनर को किया कुर्क, प्रयागराज से लाई गई थी माफिया अशरफ के साले की लग्जरी कार
UPT | कुर्क की गई कार

Oct 09, 2024 01:01

यूपी के बरेली में माफिया एवं पूर्व विधायक मरहूम (स्वर्गीय) अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को कुर्क किया गया है। प्रशासन ने...

Oct 09, 2024 01:01

Bareilly News : यूपी के बरेली में माफिया एवं पूर्व विधायक मरहूम (स्वर्गीय) अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को कुर्क किया गया है। प्रशासन ने फॉर्च्यूनर कार यूपी- 70 डीएस 8205 की कीमत 11 लाख 50 हजार रूपये आंकी गई थी। डीएम ने लग्जरी गाड़ी के लिए एसडीएम को प्रशासक नियुक्त किया था। अब गैंगस्टर एक्ट में माफियाओं की प्रॉपर्टी कुर्क करने की कार्रवाई शुरू हो गई है। एडीजी रमित शर्मा के निर्देश पर बरेली पुलिस प्रयागराज पहुंची थी। 25 जुलाई को सद्दाम की गाड़ी को गैंगस्टर एक्ट में जब्त कर बरेली लाई थी। इसके बाद एसएसपी अनुराग आर्य ने गैंगस्टर एक्ट में गाड़ी की जब्तीकरण की रिपोर्ट डीएम को भेजी। 



बरेली मंडल की बदायूं जेल में सद्दाम
माफिया के प्रयागराज निवासी साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम के खिलाफ 7 मार्च, 2023 को बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसके साथ ही मुहम्मद रजा उर्फ लल्ला गद्दी, जेल वार्डन मनोज कुमार गोंड, जेल के सिपाही शिव हरी अवस्थी, दयाराम उर्फ नन्हे, मो फरहद खां उर्फ गुड्डू, मोहम्मद सरफुद्दीन, फुरकान नवी खान, राशिद अली, मोहम्मद आरिफ और आतिन जफर भी आरोपी थे। इन सभी को जेल भेजा गया था। काफी खोजबीन और दबिश के बाद एक लाख के इनामी सद्दाम को बरेली एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। सद्दाम इन दिनों बदायूं जेल में है।

सद्दाम की फॉर्च्यूनर पर 11.27 लाख का लोन
बरेली डीएम रविंद्र कुमार ने आरटीओ ऑफिस से फॉर्च्यूनर कार की रिपोर्ट तलब की थी। इसमें पता लगा कि गाड़ी महिंद्रा फाइनेंस से फाइनेंस है। फॉर्च्यूनर पर महिंद्रा फाइनेंस का 11 लाख 27 हजार 860 रुपये बकाया है, जबकि आरटीओ ने गाड़ी का मूल्यांकन कर उसकी वर्तमान कीमत 11.50 लाख रूपये तय की थी। डीएम ने गैंगस्टर एक्ट में गाड़ी कुर्क कर एसडीएम को उसका रखरखाव करने के निर्देश दिए हैं।

Also Read

एक की मौत, 13 घायल, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी गाड़ी...

8 Oct 2024 08:37 PM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में रोडवेज बस पलटी : एक की मौत, 13 घायल, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरी गाड़ी...

शाहजहांपुर में एक रोडवेज बस के पलटने से एक यात्री की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। हादसा थाना कांट के पिपरौला गांव के पास हुआ, जब बस ने नियंत्रण खो दिया। घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है... और पढ़ें