फीका पड़ा त्योहार : बरेली में जन्माष्टमी पर बिजली सप्लाई के दावे हवा-हवाई, रात भर झेलना पड़ा बिजली कटौती का दंश, आज भी बनी रही दिक्कत

बरेली में जन्माष्टमी पर बिजली सप्लाई के दावे हवा-हवाई, रात भर झेलना पड़ा बिजली कटौती का दंश, आज भी बनी रही दिक्कत
UPT | फीका पड़ा त्योहार।

Aug 28, 2024 01:14

यूपी सरकार के श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर निर्बाध बिजली आपूर्ति के निर्देशों के बाद भी बिजली ने पल-पल रुलाया है। जन्माष्टमी पर्व से पहले शाम 5 बजे शहर के तमाम हिस्सों में बिजली गुल हो गई, जो कुछ इलाकों में मंगलवार शाम तक बनी रही। हालांकि, पांच मिनट को आपूर्ति आई। मगर, फिर गुल हो गई। इससे लोगों को जन्माष्टमी का पर्व अंधेरे में मनाना पड़ा।

Aug 28, 2024 01:14

Bareilly News : यूपी सरकार के श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर निर्बाध बिजली आपूर्ति के निर्देशों के बाद भी बिजली ने पल-पल रुलाया है। जन्माष्टमी पर्व से पहले शाम 5 बजे शहर के तमाम हिस्सों में बिजली गुल हो गई, जो कुछ इलाकों में मंगलवार शाम तक बनी रही। हालांकि, पांच मिनट को आपूर्ति आई। मगर, फिर गुल हो गई। इससे लोगों को जन्माष्टमी का पर्व अंधेरे में मनाना पड़ा। जन्माष्टमी महोत्सव पर नगर के सभी छोटे-बड़े मंदिरों और घरों में झांकियां सजाई गई थी, लेकिन इज्जतनगर विद्युत उपकेन्द्र के अन्तर्गत कर्मचारी नगर, सैदपुर हाकिंस समेत सोमवार की शाम पांच बजे बिजली गुल हो गई थी, जो मंगलवार की सुबह 6 बजे आई। इसके कुछ देर बाद फिर गुल हो गई। 

दिनचर्या पूरी तरह से अस्त-व्यस्त
बच्चों,कलाकारों और युवाओं ने दिनभर मेहनत कर मंदिरों में आकर्षक झांकियां बनाई थीं। मगर, बिजली आपूर्ति ने रंग फीका कर दिया। कृष्ण जन्मोत्सव को धूमधाम से मनाने के लिए घरों और मंदिरों को बिजली की रंग-बिरंगी झालरों से सजाया गया था। गलियों में सजाई गई झाकियों में भी प्रकाश की विशेष व्यवस्था की गई थी। मगर, बिजली गुल होते ही सभी व्यवस्था धरी की धरी रह गई।

जन्माष्टमी पर अनवरत बिजली सप्लाई के दावे हवा-हवाई
प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जन्माष्टमी के मौके पर अनवरत बिजली सप्लाई के निर्देश दिये गए थे। विभाग के अधिकारी शासन के निर्देशों को ताक में रखकर अपनी मनमानी पर उतर आएं हैं और जमकर बिजली कटौती करने से बाज नहीं आए।

अधिकारियों के नहीं उठे फोन
उपभोक्ताओं का कहना है कि बिजली गुल होने के कुछ देर बाद अधिकारियों से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि आठ बजे तक आ जाएगी, लेकिन जब रात नौ बजे तक नहीं आई, तब लोगो ने फोन किए। मगर, इसके बाद भी अधिकारियों ने फोन रिसीव करना ही बंद कर दिया।

Also Read

सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान हुई वारदात

19 Sep 2024 07:10 PM

बरेली बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन छीनी : सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान हुई वारदात

बरेली में घर से कुत्ता घुमाने निकली महिला के गले से बाइक सवार लुटेरों ने सोने की चेन छीन ली। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। शहर के कैंट थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में यह घटना हुई। और पढ़ें