Bareilly News : बरेली में चार अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

बरेली में चार अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
UPT | मृतक के दुखी परिजन।

Oct 19, 2024 00:00

बरेली में शुक्रवार को चार अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन हादसों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

Oct 19, 2024 00:00

Bareilly News : यूपी के बरेली में शुक्रवार को चार अलग-अलग हादसों में चार लोग जान गंवा बैठे, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। शाही थाना क्षेत्र में लकड़ी से भरे ट्रक में डीसीएम के घुसने से ड्राइवर की मौत हो गई। सिरौली क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर से एक बाइक सवार की जान गई, जबकि मीरगंज में अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा, ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है।

नींद की झपकी आने से औरंगाबाद के ड्राइवर की गई जान
बरेली देहात के शाही थाना क्षेत्र के औरंगाबाद गांव निवासी देवदत्त (40 वर्ष) डीसीएम के ड्राइवर थे। उनके बहनोई नेमचंद गंगवार ने बताया कि शुक्रवार सुबह डेला पीर मंडी से सब्जी भरकर हल्द्वानी जा रहे थे।देवरनिया थाना क्षेत्र के कठरा नगर के पास नैनीताल हाईवे पर एक लकड़ी से भरा ट्रक खड़ा था। इसमें पीछे से डीसीएम घुस गई। ड्राइवर देवदत्त की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही कंडक्टर घायल हो गया। पुलिस ने मृतक का शव डीसीएम की बॉडी काटकर बाहर निकाला। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। देवदत्त के चार बच्चे हैं।



ट्रैक्टर की टक्कर से हलवाई ने तोड़ा दम, एक घायल
बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी रामवीर (48 वर्ष) हलवाई का काम करते थे। वह नगर पालिका आंवला में हलवाई का काम करने जा रहे थे। इसी दौरान मऊ गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में धर्मपाल गंभीर रूप से घायल हैं। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सेंटर पर भर्ती कराया। पुलिस की सूचना से  परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सुनहरी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके तीन बच्चे हैं। टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मगर, ड्राइवर फरार हो गया।

पत्नी के बाद पति की भी हादसे में मौत 
बरेली देहात के शाही थाना क्षेत्र के पचाई गांव निवासी टीकाराम (55 वर्ष) ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। उनकी पत्नी की पहले ही हादसे में मौत हो चुकी है। उनके रिश्तेदार ने बताया कि वह शुक्रवार को मीरगंज थाना क्षेत्र के सिधौली आए थे। चौराहे पर खड़े होकर यात्रियों का इंतजार कर रहे थे।इसी दौरान सिधौली चौराहा के पास हाईवे क्रॉस करने के दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। रोड की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 
 
ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत 
शहर के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गायत्रीनगर में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मगर, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।इज्जतनगर इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे गायत्री नगर की गली नंबर 18 के पास एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस मृतक के कपड़ों को चेक किया। मगर, कोई दस्तावेज नहीं मिल सका। आसपास के लोग भी उसे नहीं पहचान सके। पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

Also Read

पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप, दो लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

18 Oct 2024 09:18 PM

बरेली बरेली में हाईवे पर खड़ी पिकअप चोरी : पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप, दो लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बरेली देहात के देवरनियां थाना क्षेत्र के बरेली-नैनीताल हाईवे किनारे खडी सामान लदी एक पिकअप गाड़ी को अज्ञात चोरों ने चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है। मगर, गाड़ी मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने उस तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित से तहरीर बदलवाकर दो के ख... और पढ़ें