Bareilly News : पथरी के ऑपरेशन के बहाने पति ने बेची पत्नी की किडनी, पुलिस कर रही है मामले की जांच 

पथरी के ऑपरेशन के बहाने पति ने बेची पत्नी की किडनी, पुलिस कर रही है मामले की जांच 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

May 17, 2024 03:00

बरेली देहात के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के बल्ली गांव निवासी हरीश बाबू की पत्नी पूजा ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि 2018 में उसके पति ने पथरी के उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इस दौरान एक किडनी निकलवाकर बेच दी।

May 17, 2024 03:00

Bareilly News (Sajid Raza Khan) : बरेली में एक पत्नी ने अपने पति पर किडनी बेचने का गंभीर आरोप लगाया है। पूरे मामले में पुलिस से की शिकायत पर मेडिकल परीक्षण के दौरान पत्नी ने कहा कि पथरी का ऑपरेशन कराने के नाम पर पति ने एक निजी अस्पताल में ले जाकर उसकी किडनी निकलवा कर बेच दी। विरोध करने पर उसे घर से मारपीट कर निकाल दिया। पुलिस ने महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया। 

क्या है मामला
बरेली देहात के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के बल्ली गांव निवासी हरीश बाबू की पत्नी पूजा ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि 2018 में उसके पति ने पथरी के उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इस दौरान एक किडनी निकलवाकर बेच दी। इसका पता जब मुझे एक साल बाद लगा तो उसने अपने पति से पूछा, तब पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने अपने पति के खिलाफ बरेली महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए गुरुवार को जिला अस्पताल लाया गया था। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला की शादी 2017 में हुई थी। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। 

Also Read

मुफ्त राशन के लिए पात्र श्रमिकों की पहचान प्रक्रिया शुरू

27 Jul 2024 08:09 AM

बरेली बरेली में ई-श्रम कार्डधारकों का सर्वे : मुफ्त राशन के लिए पात्र श्रमिकों की पहचान प्रक्रिया शुरू

इस अभियान में राजस्व विभाग, नगर निगम और स्थानीय निकायों की टीमें शामिल हैं, जो लगभग चार लाख पंजीकृत श्रमिकों के आवेदनों का सत्यापन कर रही हैं। यह कदम शासन के उस निर्देश... और पढ़ें